कृति सेनन ने इंवेट के दौरान अपने फैशन आइडल को लेकर किया, खुलासा

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड की उभरती हुई अभिनेत्री कृति सेनन ने एक इवेंट के दौरान कई खुलासे किये हैं। उन्‍होंने बताया कि, वह अपने फैशन और लुक की इम्‍प्रेशन किससे लेती हैं। कृति का कहना है कि,  उन्होंने अभिनेत्री कंगना रनौत, दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर जैसी एक्ट्रेस से फैशन की प्रेरणा ली है।

कृति ने एक फैशन शो के दौरान बताया, 'बहुत-सी बॉलीवुड एक्ट्रेस ने मुझे प्रेरित किया है। मुझे दीपिका के कपड़े पहनने का अंदाज पसंद है। मुझे कंगना का लुक्स के साथ प्रयोग और फैशन करने का तरीका काफी पसंद है और फैशन के मामले में सोनम कपूर की भी बेहतरीन शैली है।'

कृति ने इसके अलावा मेल एक्‍टर्स के फैशन के बारे में भी बताया है कि, वह 'पुरुषों में बहुत से एक्टर फैशनेबल हैं। विशेष रूप से मुझे शाहरुख खान का स्टाइल पसंद है।' उनका कहना है कि, फैशन उन्हें अच्छा महसूस कराता है।

इसके अलावा कृति ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्‍ट के बारें में मीडिया को बताया। अभी जल्‍द ही उनकी फिल्‍म 'राब्‍ता' बनकर तैयार है जो 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जायेगी। इस फिल्‍म में उनके साथ लीड रोल में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत नज़र आयेंगे। इस फिल्‍म का निर्देशन दिनेश विजेन ने किया है।

गौरतलब हो कि, फिल्‍म 'राब्‍ता' की शूटिंग के दौरा कृति-सुशांत के बीच रिलेशनसिप को लेकर जबकर मीडिया में सुर्खियां बनी थी। यहां तक यह भी कहा जा रहा था कि, सुंशात की ब्रेकअप की वजह भी कृति हैं लेकिन बाद में यह ख़बर गलत साबित हुई ।

Related Posts