कृष्णा को शो में अक्षय और जैकलीन के साथ हुआ कुछ ऐसा, अक्की ने लिया ये फैसला...

2 years ago

मुंबई : श्रीलंकन ब्यूटी जैक्लीन ने पुराने एक्सपीरियेन्स से सबक़ लेते हुए कृष्णा अभिषेक के शो कॉमेडी नाइट्स बचाओ में जाकर अपनी फिल्म ढिशूम का प्रमोशन करने से मना कर दिया है। अब ख़बर है कि जैक्लीन के बाद अक्षय कुमार ने भी कृष्णा को ठेंगा दिखा दिया है। दरअसल पिछली बार जब अक्षय कृष्णा के शो कॉमेडी नाइट्स बचाओ में हाउस-फुल-3 का प्रमोशन करने आए थे तो उनका एक्सपीरियेन्स कुछ अच्छा नहीं था।

इस फिल्म में अक्षय कुमार की फीस को लेकर सस्पेंस, दिव्या ने कहा कुछ ऐसा…

उस वक़्त ऐसी ख़बरें आई थी कि कृष्णा के शो के कॉमेडियन सिद्धार्थ जाधव ने हाउसफुल-3 की हीरोइन लीज़ा हेडन पर कोई रेसिस्ट कमेन्ट कर दिया था। बस फिर क्या था, खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय का मूड इतना ख़राब हो गया कि उन्होंने वहीं सबसे सामने कॉमेडियन जाधव को थप्पड़ जड़ दिया।

अक्षय कुमार एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं, जाने कैसे..??

उस इन्सीडेन्ट के बाद जब जैक्लीन से दोबारा कहा गया कि वो कृष्णा के शो में ढिशूम का प्रमोशन आएं तो उन्होंने कर दिया इनकार। पता चला है कि कृष्णा के शो में आने के लिए अक्की भी नहीं हैं तैयार। वेल, खिलाड़ी कुमार ने कृष्णा के शो में जाने के बजाए उनके राइवल नंबर वन कपिल शर्मा को शो में जाना ज़्यादा मुनासिब समझा। यानी कृष्णा ने अपने मज़ाक़ से जैक्लीन और अक्षय को कर दिया है ख़फा।

Related Posts