केआरके ने ट्विट कर युवराज सिंह पर साधा निशाना

3 years ago

मुंबई (19 फरवरी): अपने उल्‍टे सीधे ट्विट के कारण विवादों में रहने वाले कमाल राश्दि खान ने टीम इंडिया के स्‍टार युवराज सिंह के खिलाफ ऐसी टिप्‍पणी की है जिससे विवाद खड़ा हो गया है। उन्‍होंने युवराज सिंह के आईपीएल में सबसे महंगे खिलाड़ी के तौर पर बिकने पर व्‍यंग किया है।

केआरके ने आईपीएल में सबसे महंगे खिलाड़ी चुने जाने पर युवराज सिंह को निशाने पर लिया है। केआरके ने ट्वीट किया है कि पिछले सीजन में भी युवराज सिंह सबसे महंगे चुने गए थे और इस बार भी। केआरके ने लिखा, "पिछले सीजन में विजय माल्या ने युवराज को खरीदने के बाद पूरे टूर्नामेंट में हर दिन खुद को थप्पड़ मारे होंगे।" केआरके ने आगे लिखा, "अगर इस सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स ने युवराज को सबसे महंगी कीमत पर खरीदा है तो इसका मतलब यह नहीं कि युवराज टीम इंडिया का भी हिस्सा हो।"

उन्होंने युवराज के पिता योगराज पर ट्वीट किया है कि उन्होंने कहा है कि अगर उन्हें ऐसा लगता है कि युवराज के साथ नाइंसाफी हुई है तो ‌जब युवराज टीम में नहीं चुने गए थे उस वक्त धोनी और टीम सेलेक्टर्स के बारे में कुछ क्यों नहीं कहा था। केआरके यहीं नहीं रुके, उन्होंने युवराज के अलावा कई क्रिकेटरों पर कड़ी टिप्पणी की है। केआरके ने ट्वीट में लिखा है कि युवराज के साथ-साथ गंभीर, सहवाग और जहीर खान को संन्यास ले लेना चाहिए, इससे पहले कोई उन्हें टीम इंडिया का बूढ़ा प्लेयर न कह दे।

Related Posts