कैटरीना कैफ का खुला राज, जानिए आधी रात क्यों गयीं थी शाहरुख़ ख़ान के घर..!!

2 years ago

मुम्बई: एक तरफ जहां कटरीना कैफ रणबीर के साथ हुए ब्रेक-अप से अबतक नहीं उबर पाई हैं तो वहीं दूसरी तरफ मिस कैफ को अब उनके करियर के डूबने का डर भी सताने लगा है। लेकिन तीस मार ख़ान अक्षय कुमार ने कसम खा ली है की वो कटरीना के साथ फ्यूचर में काम नहीं करेंगे।

दरअसल, कटरीना को लग रहा था कि राजकुमार संतोषी की फिल्म में वो सलमान के अपोजिट रोमांस करेंगी। लेकिन ख़बर है कि संतोषी इस फिल्म में उनकी जगह दीपिका को चांस देना चाहते हैं। हालांकि कहा जा रहा है कि कटरीना तनु वेड्स मनु फेम के डायरेक्टर आनंद एल राय की अपकमिंग फिल्म में शाहरुख़ के अपोजिट काम करने वाली हैं। लेकिन कटरीना को ख़तरा है कि कहीं ये फिल्म भी उनकी हाथ से ना फिसल जाए। मिस कैफ को किसी ने बता दिया है कि इस फिल्म में उन्हें रिप्लेस करके किसी और हीरोइन को कास्ट किया जा रहा है। जिसे सुनकर कटरीना इतनी परेशान हो गयी कि वो आधी रात को शाहरुख़ से मिलने उनके घर पहुंच गईं। सुनने में आया है कि मिस कैफ ने शाहरुख़ से रिक्वेस्ट की है कि वो उन्हें अपनी फिल्म से आउट करके किसी और को कास्ट ना करें।

यानी रणबीर के साथ शादी की डेट को रिज़र्व रखने के लिए पहले तो कटरीना ने कई फिल्मों का ऑफर ठुकराया। लेकिन अब जब रणबीर के साथ कटरीना का ब्रेक-अप हो गया है तो उन्हें अपना करियर  मुश्किल में नज़र आ रहा है....
 
ई-24, रिपोर्ट

Related Posts