कैटरीना कैफ ने बनाया इन्‍हें ख़ास दोस्‍त, नज़र आते अक्‍सर साथ !!!

2 years ago

कमल हुसैन मण्‍डल, मुंबई : यू तो गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड के ब्रेकअप के बाद आम तोर पर किसी भी कपल की लाइफ में थोड़ा दुख और थोड़ी परेशानी तो रहती  ही है..लेकिन एक वक़्त के बाद वो  भी संभल जाते है।  और  इंडस्ट्री में तो यह आम सी  बात हो गई है , कभी लिंकअप तो कभी ब्रेकअप। E24 के ख़ास सूत्रों ने बताया है कि, रणबीर और कैटरीना जो कि, बॉलीवुड के कंट्रोवरशिअल कपल के नाम से मशहूर है अपने ब्रेकअप के बाद भी किसी न किसी वजह  से चर्चा में बने रहते है।  इन दोनों के बीच कुछ न कुछ होता ही रहता है।

 

अगर सूत्रों की माने तो रणबीर तो ब्रेकअप के कुछ वक़्त बाद  पार्टीज़ में नज़र आने लगे थे लेकिन कैटरीना नहीं। अपने ब्रेकअप के शॉक से वह अभी अभी उभरी है। इसी के चलते वह अभी कुछ ज्यादा ही पार्टीज़  में नज़र आ रही है। वह अपने खुद के नेटवर्क भी बनाने लगी है।

 

एक तरफ जहां कैटरीना अपने दोस्तों से अलग हो गयी है जो की रणबीर के भी दोस्त है, तो वही बॉलीवुड में अभी आलिया भट्ट है उनकी बेस्ट फ्रेंड। आपने सुना ही होगा कि, कैटरीना आजकल आलिया के साथ कुछ ज्यादा ही घुलमिल रही है। आलिया भी अपनी नई सहेली के साथ खूब पार्टी करती नज़र आ रही है।

 

अभी परसो की ही बात है जहां आरती शेट्टी की पार्टी में आलिया, आदित्य और कैटरीना साथ नज़र आये।  हर बार आरती शेट्टी की कोई पार्टी ऐसी नहीं है जिसमे रणबीर न नज़र आये हो, लेकिन इस बार रणबीर नही बल्कि कैटरीना उनकी ख़ास दोस्त बन गई है।  

 

जहां एक तरफ रणबीर के ख़ास दोस्त कैटरीना से किनारा करते हुए नज़र  आयें, तो वही कैटरीना भी अपने नए दोस्त बनाने में लगी है। जहां रणबीर एक तरफ अपने दोस्तों से कैटरीना को अलग कर रहे है , तो वही कैटरीना भी अपने नए दोस्तों के साथ नज़र आ रही है। पहले आयान मुख़र्जी जो की रणबीर  के बेहद खास  दोस्त है  कैटरीना से कटते नज़र आये और अब करन जोहर भी कर रहे है कैटरीना से किनारा।

 

लेकिन कैटरीना को इन सब से क्या फर्क पड़ना था, वह इंडस्ट्री में अपने खुद के लिंक्स बना रही है। अब तो सलमान भी उन्हें  करने लगे है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि, कैटरीना अपने नए दोस्तों के साथ किस तरह से अपने रिलेशन को  निभाती है।   

Related Posts