कैट और रणबीर के बीच आया ये शख्स, जिससे कटरीना ने लगाई ऐसी फरियाद..!

2 years ago

मुंबई : रणबीर कपूर और आयान मुखर्जी के बीच काफी गहरी दोस्ती है। रणबीर की वजह से कटरीना भी आयान की काफी अच्छी फ्रेन्ड बन गईं थीं। कटरीना और रणबीर के फेमस ईबिज़ा वॉकेशन के दौरान भी आयान मुखर्जी इन लव बर्ड्स के साथ मौजूद थे। आयान अक्सर कटरीना और रणबीर से मिलने के लिए उनके कार्टर रोड वाले घर पर भी जाते रहते थे। लेकिन रणबीर से ब्रेक-अप के बाद आयान के साथ भी बदल गए थे कटरीना के हालात।

इस सवाल से मुंह छिपाकर क्यों भागे रणबीर कपूर, जानें पूरी खबर….

सुनने में आया है कि कटरीना से ब्रेक-अप के बाद जिस रात रणबीर कपूर अपना सारा सामान पैक करके सिल्वर सैन्ड वाली इस बिल्डिंग को छोड़ रहे थे उस रात मिस कैफ ने उन्हें रोकने की काफी कोशिश की थी। कटरीना उस रात रणबीर के सामने ख़ूब रोई। लेकिन सावरिया का दिल बिल्कुल भी नहीं पसीजा।

कटरीना जब हार मान गईं तो उन्होंने अपने और रणबीर के कॉमन फ्रेन्ड आयान से फरियाद कि वो उनके प्यार को बचा लें। लेकिन अफसोस.. कटरीना की लाख रिक्वेस्ट के बाद भी आयान मुखर्जी ने इस मामले पर रणबीर से नहीं की बात। जिसकी वजह से मिस कैफ रणबीर के साथ साथ आयान से भी हो गईं थीं काफी नाराज़।

OMG: रणबीर कपूर ने कहा वो सारे गंदे काम छोड़ देंगे, जानिए क्या है उनकी गंदी आदतें..!!

लेकिन लगता है कि अब कटरीना ने रणबीर के बेस्ट-बडी आयान के साथ दोबारा से दोस्ती करने का फैसला कर लिया है। हाल ही में कटरीना कैफ पहुंची थीं फिल्ममेकर करन जौहर के घर हुई पार्टी में। उस पार्टी में रणबीर कपूर तो नहीं थे, लेकिन आयान मुखर्जी वहां ज़रूर पहुंचे थे। करन की पार्टी में काफी दिनों बाद आयान का हुआ कटरीना कैफ से मिलन।

उस पार्टी में आयान और कटरीना ने काफी देर तक कोने में जाकर किया एक दूसरे के साथ डिसक्शन। अब सवाल ये है कि क्या आयान और कटरीना के बीच नॉर्मल हो गया है रिलेशन। क्या आयान के बाद अब रणबीर के साथ भी बदलेगी कटरीना की सिचुएशन।

Related Posts