'कॉफी विद करण' के नए सीजन को लेकर आई, बहुत बड़ी ख़बर

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर के फेमस शो 'काॅफी विद करण' जल्‍द ही वापस आने वाला है इसकी आफिशियल घोषणा अभी नही हुई है।

बता दें कि, इस फेमस चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का यह पांचवा संस्‍करण होगा। इस बार मेकर्स कुछ अलग करने वाले हैं जिसकी वजह से यह आने से पहले ही सुर्खियों में आ गया है। वहीं,  करण ने इससे पहले सोशल मीडिया पर घोषणा की थी कि, वह छोटे पर्दे के इस शो पर मेजबान के रूप में वापसी कर रहे हैं।

स्टार इंडिया के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, “हम इस शो को मिली लोकप्रियता और प्रचार के अनुरूप कड़ी मेहनत कर रहे हैं। शो में आने वाले मेहमानों को लेकर आश्वस्त हैं और नई योजनाएं बना रहे हैं, जिससे सत्र धमाकेदार हो सके।”

इसके अलावा आपको जानकारी दें दे कि, इस चैट शो में बॉलीवुड के मशहूर कलाकार अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, काजोल, रानी मुखर्जी, करीना कपूर, सैफ अली खान, प्रीति जिंटा, ऐश्वर्या राय बच्चन, संजय लीला भंसाली, गुरिंदर चड्ढा, फराह खान जैसे सेलिब्रिटी इस शो में आ चुके हैं।

वहीं, बता दें कि, ख़बर तो यह थी कि, इस बार शो की शुरूआत पाकिस्तानी और बॉलीवुड अभिनेता फवाद खान होंगे, लेकिन करण ने प्रशंसकों से आग्रह किया है कि, वे औपचारिक घोषणा की प्रतीक्षा करें। शो का प्रसारण स्टार वर्ल्‍डऔर स्टार वर्ल्‍ड एचडी चैनलों पर होगा।

मीडिया के मुताबिक, इस बार करण के इस पोपुलर शो में सलमान खान , अक्षय कुमार, काजोल और उनके पति अजय देवगन भी नहीं दिखेंगे। क्‍योंकि अजय और करण की दो्स्‍ती में दरार पड़ चुकी है।  क्‍योंकि, ‘शिवाय’ और’ ऐ दिल हैं मुश्किल’ की रिलीज़  को लेकर दोनों की बीच में काफी टेंशन देखने को मिल रही थी।

 
 

Related Posts