'कॉमेडी नाइट्स लाइव' को लगा झटका, पिंकी बुआ ने किया ऐसा जिसकी नहीं थी उम्मीद..!!

2 years ago

मुंबई। कॉमेडी नाइटस को लेकर अच्छी खबर नही है। 'पिंकी बुआ' के किरदार में नजर आने वालीं उपासना सिंह ने शो छोड़ने का फैसला किया है। उपासना ने शो के मेकर्स पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। सिंगर मीका सिंह के बाद 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' से उपासना सिंह भी बाहर जाने का फैसला किया है। एक इंटरव्यू में उपासना ने बताया कि वह 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' को छोड़ रही हैं।

उन्होंने कहा कि वह अगले हफ्ते एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी, जिसमें विस्तार से बताएंगी कि आखिर क्यों उन्होंने यह शो छोड़ने का फैसला किया है। उपासना ने बताया कि शो की शुरुआत में उनसे जो वादे किए गए थे, वो सभी पूरे नहीं हुए हैं।

वहीं दूसरी खबरों के मुताबिक, उपासना सिंह ने शो छोड़ने के पीछे फीस को कारण बताया है। बताया जा रहा है कि उपासना पिछले चार महीने से शो के लिए काम कर रही हैं, लेकिन अभी तक उन्हें सिर्फ दो दिनों की फीस मिली है। इसलिए उपासना काफी गुस्सा हैं।

उपासना इन दिनों 'संतोषी मां' सीरियल में नजर आ रही हैं। उन्होंने कहा कि वह पिछले 18 सालों से काम कर रही हैं, लेकिन इतने बुरे अनुभव उनके किसी प्रोजेक्ट के साथ नहीं रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' को डेड तक कह दिया।

बता दें कि इस शो को पहले कपिल शर्मा होस्ट करते थे। चैनल से उनकी कुछ अनबन हुई, जिसके बाद उन्होंने ये शो छोड़ दिया। इसके बाद शो का होस्ट कृष्णा अभिषेक को बनाया गया। साथ ही शो का नाम 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' रख दिया गया।

Related Posts