क्या कंगना की वजह से रितिक रोशन को लगने लगा है मीडिया से डर...!!

2 years ago

मुंबई : कभी एक दूसरे के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करने वाले ऋतिक रोशन और कंगना रनाउट के बीच पिछले कुछ दिनों से महासंग्राम चल रहा है। कंगना और ऋतिक दोनों ही एक दूसरे को लंबा-चौड़ा लीगल नोटिस भेज चुके हैं, इसके आलावा पिछले दिनों ऋतिक की तरफ से कई ऐसे ईमेल्स लीक हुए थे जो उन्होंने कंगना को भेजे थे।

वहीं कंगना की तरफ से भी उनकी और ऋतिक की  कोज़ी पिक्चर अच्छा खासा हंगामा खड़ा कर चुकी है।  कंगना और ऋतिक की लड़ाई इन दिनों ऐसे मोड़ पर है जिसका अंजाम आने वाले दिनों में काफी खतरनाक हो सकता है।

रितिक रोशन को लेकर यामी गौैतम ने कहे कुछ ऐसे शब्द…

ई-24, की खबरों के मुताबिक कंगना के साथ लीगल बैटल में फंसे ऋतिक पिछले कुछ दिनों से पब्लिक ईवेन्ट्स को नज़रअंदाज कर रहे थें। मिस्टर रोशन किसी भी पार्टी और फंग्शन में नहीं जा रहे थे। लेकिन, 27 मई की शाम अभिनेता को अपने प्रोफेशनल कमिटमेन्ट की वजह से एक वॉच ब्रांड को प्रमोट करने के लिए आना ही पड़ा।

और सबको लगा था की ईवेन्ट के बाद अभिनेता यहां मौजूद मीडिया से इंट्रैक्शन करेंगे। लेकिन  ऋतिक ने यहां आने से पहले ही अपनी टीम से साफ कह दिया था कि वो ईवेन्ट के बाद मीडिया से बात नहीं करेंगे, और हुआ भी ऐसा ही, ब्रांड को प्रमोट करने के बाद ऋतिक अपने बॉडीगार्ड्स के साथ नौ दो ग्यारह हो गये।

रितिक रोशन ने मोहन जोदड़ो के लिए कहा कुछ ऐसा।।।

हालांकि, यहां मौजूद लोगों ने उनसे बात करने की काफी कोशिश की लेकिन मिस्टर रोशन ने पहले से ही नो-कमेन्ट्स पॉलिसी अपनाई हुई थी। लेकिन ये पॉलिसी केवल ऋतिक ने ही नहीं अपनाई है। बल्कि कंगना ने भी अपना ली है, क्योंकि कुछ दिन पहले जब कंगना नेशनल अवॉर्ड लेकर मुंबई लौटी थीं तब मैडम ने ऋतिक के मुद्दे पर कुछ भी बोलने से इन्कार कर दिया था।

Related Posts