क्या कभी एक साथ काम करते नज़र आएंगे ये बाप-बेटी ??

2 years ago

मुंबई: मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट इन दोनों अपने नए टीवी शो 'नामकरण' को लेकर चर्चा में बने हुए है। कहा जा रहा है इस शो में उनकी निजी जिंदगी की कुछ झलकियां देखने मिलेंगी। महेश भट्ट ने इस बारे में बात करते हुए बताया, इस शो के कई अंश मेरी ज़िन्दगी से लिये गए है। हालांकि उनको नया रूप देकर पेश किया जाएगा। तो यह कहना गलत होगा कि शो में हुबहू मेरी कहानी देखने मिलेगी।

आलिया ने दिया पापा महेश भट्ट को खास तोहफा

वही जब महेश से पूछा गया कि वह अपनी बेटी आलिया भट्ट के साथ काम करते कब नज़र आएंगे? इस पर उनका जवाब था, "तभी जब मैं आलिया की ब्रांड वैल्यू में कुछ इजाफा कर पाउंगा। असल बात तो यह है कि मैं स्टार्स के साथ काम नही करता और आलिया इस वक्त एक बहुत बड़ी स्टार है। फिर मैं अपनी रोज़ी रोटी के लिए अपने बच्चो पर निर्भर नही रह सकता। अभी मैं एक्टिव हूं। महेश भट्ट का कहना है कि लेकिन जब हमे एक दूसरे की ज़रूरत महसूस होगी, तब हम साथ काम ज़रूर करेंगे।

‘महेश भट्ट’ की फिल्म ‘बेगम जान’ मे नज़र आएंगी ‘विद्या बालन’

वही वह आलिया की तारीफ़ करते भी नही थकते है। महेश भट्ट कहते है, "आलिया को मैं एटमबम बोलता हूं। उसने अपने करियर में धमाका किया है। 22 साल में आलिया ने वह सब कमा लिया, जो मैंने 40 साल की उम्र में भी नहीं कमाया था। उसने आजतक मुझसे एक पैसा नहीं लिया। मेरे लिए उसके सफल करियर से ज्यादा उसकी खुशी मायने रखती है और मैं जानता हूं कि वह खुश है। वह एक ऐसी बच्ची है, जो अपना हर काम दिल से करती है।"महेश भट्ट का सीरियल नामकरण बहुत ही जल्द स्टार प्लस पर आएगा।

Related Posts