क्या कैटरीना ऐसा कर के रणबीर को देना चाहती हैं मुह-तोड़ जवाब.?? जाने पुरी ख़बर..!!

2 years ago
मुम्बई: 16 जुलाई को कटरीना 33 साल की हो जाएंगी और हर साल अपना बर्थडे बिना किसी हो-हल्ले के मनाने वाली कटरीना इस बार फूल ऑन पार्टी के मूड में हैं। इसबार वो अपना बर्थ-डे मनाएंगी भी और फैमिली- फ्रैंड्स के साथ सेलीब्रेट भी करेंगी।
ई24 के सोर्सिज़ की माने तो कटरीना ने अपनी गेस्ट लिस्ट भी तैयार कर ली है। हालांकी की कयास लगाया जा रहा है कि उनका फूल ऑन शोरगूल में बर्थडे मनाने का एक और रीज़न है उनकी मम्मी और दो बहनें जो मुंबई में हि हैं। इनके अलावा इंडस्ट्री में मौजूद अपने ख़ास दोस्तों को वो बर्थ-डे पार्टी में इन्वाईट करेंगी... आजकल हर जगह अपनी नेटवर्किंग फैलाने में लगी कटरीना इस बार सबको अपने घर पर पार्टी देंगी...जिसमें उनकी गेस्ट लिस्ट में सामिल हैं सलमान ख़ान की बहन अल्विरा ख़ान अग्निहोत्री, कटरीना के बेस्ट बड्डी अली अब्बास ज़फर, कबीर ख़ान उनकी वाइफ मिनी माथुर, उनके को-स्टार सिद्वार्थ मल्होत्रा और उनकी मैनेजर रेश्मा शेट्टी इस पार्टी के ख़ास मेहमान होंगे। इनके अलावा उनके एक्स- बॉव्यफ्रैंड रणबीर कपूर के बेस्ट फ्रैंड अयान मुखर्जी भी करन जौहर के साथ कटरीना के बर्थडे बैश में शामिल हो सकते हैं। यानी अब वो ऐसा करके रणबीर को मुह तोड़ जवाब देना चाहती हैं।
गौरतलब हो, रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद कटरीना ने अब इस सच्चाई को एक्सेप्ट कर लिया है और रणबीर की तरह वो भी लाइफ में आगे बढ़ गई हैं और अब हर मोंमेंट को एन्जॉय करने में लगी हैं... इफ्तार पार्टी हो या फिल्म की स्क्रीनिंग वो अपने बी-टाउन फ्रैंड्स के साथ एन्जॉय करती नज़र आती हैं।
ब्यूरो रिपोर्ट, ई-24

Related Posts