क्या 'खिचड़ी' पक रही है प्रियंका-दीपिका के बीच?

3 years ago

नई दिल्ली(20th April):बॉलिवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा अब जल्‍द ही डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित फिल्‍म 'बाजीराव मस्‍तानी' में दिखेगी। फिल्‍म बाजीराव मस्‍तानी में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी मुख्‍य किरदार में हैं। दोनों ही एक्‍ट्रेस फिल्‍म में रणवीर यानि बाजीराव की धर्मपत्‍नी की भूमिका निभाते नजर आयेंगी

आपको बता दे कि प्रियंका और दीपिका पहले से भी काफी अच्छे दोस्त हैं और एक साथ फिल्म करते हुए दोनो की दोस्ती काफी गहरी हो गई है। जी हां प्रियंका ने दीपिका को फिल्‍म की रिहर्सल को लेकर ट्वीट भी किया है। प्रियंका ने अभी ट्विटर में अपना नाम बदलकर आयशा मेहरा रख लिया है क्‍योंकि उनकी फिल्‍म 'दिल धड़कने दो' जल्‍द ही रिलीज होनेवाली है जिसमें वो आयशा मेहरा की भूमिका निभा रही हैं।

फिल्‍म 'बाजीराव मस्‍तानी' में दोनों अदाकारा एक साथ नजर आ रही है और ट्विटर पर प्रियंका के मैसेज को देखकर लगता है कि दोनों के बीच काफी गहरी दोस्‍ती है। आपको बता दें कि फिल्म बाजीराव- मस्तानी में रणवीर सिंह बाजीराव की भूमिका में नजर आएंगे। जबकि काशीबाई के रोल में प्रियंका दिखेंगी और मस्तानी का किरदार निभा रही हैं दीपिका पादुकोण।

इससे पहले भी तीनों कलाकार 'गोलियों की रासलीला रामलीला' में नजर आ चुके हैं। फिल्‍म में प्रियंका ने सिर्फ एक आईटम नंबर किया था। वहीं दीपिका और रणवीर मुख्य भूमिका में थे।

Related Posts