क्या मिस वेन्टुर को अब मिसेज़ ख़ान बनाकर ही मानेंगे सलमान ख़ान...???

2 years ago

मुंबई : पिछले दिनों जब सलमान ख़ान अपनी फिल्म सुल्तान की शूटिंग करने के लिए उत्तर प्रदेश के मुज़्जफरनगर आए थे, तो यहां उनके साथ उनकी रोमानियन गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर भी मौजूद थीं। मुज़्ज़फरनगर से सुल्तान की शूटिंग कंप्लीट करने के बाद सलमान ख़ान मिस वेन्टुर के साथ राजस्थान पहुंच गए थे। जहां दोनों पॉलीटिशन और बॉलीवुड एक्ट्रेस बीना काक के मेहमान बनें थे ।

यह क्‍या बिपाशा ने शादी की करण से, हनीमून जाना चाहती हैं सलमान ख़ान के साथ!

खबरों की माने तो राजस्थान में कुछ दिन स्पेन्ड करने के बाद सलमान तो रिटर्न हो गए ,लेकिन ईयूलिया वेन्टुर ने इसके बाद भी बीना काक के साथ काफी टाइम स्पेन्ड किया । हम आपको बता दें कि मैंने प्यार क्यों किया में उनकी मां का रोल प्ले करने वाली बीना काक को सलमान ख़ान रियल लाइफ में भी अपनी मां की तरह प्यार करते हैं। बीना काक के घर होने वाले हर इम्पॉर्टेन्ट फंग्शन और ईवेन्ट को दबंग ख़ान ज़रूर अटेन्ड करते हैं

सलमान ख़ान फिर कर सकते हैं विदेशी अभिनेत्री से रोमांस!

कुछ साल पहले जब कटरीना कैफ सलमान के साथ रिलेशनशिप में थीं तो उस दौरान उनकी भी बीना काक के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। मिस कैफ भी सलमान के साथ बीना काक की बेटी की शादी में पहुंची थीं।

Cute Photo देखिये, सलमान ख़ान की अब तक सबसे क्‍यूट फोटो!

लेकिन अब चूंकि सलमान की लाइफ में ईयूलिया ने ले ली है कटरीना की जगह, इसीलिए बीना काक के साथ उनका भी काफी अच्छा रिश्ता हो गया है । अब देखना ये है कि क्या सलमान की मुंह बोली मां की बहु भी बनेंगी ईयूलिया। क्या 2016 में ऑफीशियल होगा मिस वेन्टुर के साथ सुल्तान का रिश्ता??

Related Posts