क्या वासु और बिपाशा के बीच अब भी जारी है कोल्ड वार?

3 years ago

नई दिल्ली (2nd April):बॉलिवुड अदाकारा बिपाशा बासू के सितारें मानो आजकल गर्दीश में चल रहे हैं एक तो बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्में फ्लॉप हो रही हैं और ऊपर से अब उन्हें निर्माता वासु भगनानी के साथ हुए झगड़े का खामियाज़ा भी भुगतना पड़ रहा है।

खबर मिली है कि बिपाशा स्टारर फिल्म निया को प्रोड्यूस कर रहे वासू भगनानी ने विक्रम फडनीस से कह दिया है कि उन्हें बिप्स को रिप्लेस करना होगा।

मगर इस मामले में एक बात और है कि पिछले साल बिपाशा ने साजिद खान के साथ मनमुटाव के चलते हमशक्ल को प्रमोट करने से मना कर दिया था। इस फिल्म को वासु भगनानी ने प्रोड्यूस किया था।

तब नाराज वासु ने सार्वजनिक तौर पर यह कहा था कि वो कभी भी आगे भविष्य में बिपाशा के साथ काम नहीं करेंगे, क्योंकि उनका एटीट्यूड बेहद अनप्रोफेशनल है।

मगर अभी कुछ दिन पहले ये खबर आई कि बिपाशा स्टारर फिल्म निया को वासु प्रड्यूस कर रहे हैं और अपनी बात से पलटते हुए ये कहा कि उनका बिपाशा से झगडा ही कब हुआ था। वासु के मुंह से ये बात सुनकर सबको लगा था कि अब तो बिप्स और वासु के बीच सब कुछ ठीक हो गया है, लेकिन अब एक बार फिर बॉलिवुड के गलियारों में ये खबर जोर शोर से उठ रही है कि वासु व्रिकम से अपनी फिल्म में हीरोईन के बारे में एक बार फिरसे सोचने पर दे रहे है जोर, तो क्या ये मान लिया जाए कि वासु और बिपाशा के बीच की कोल्ड वार अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुई है।

Related Posts