क्या सलमान की अपकमिंग फिल्म से मिस कैफ ने काटा संगीता का पत्ता? जाने..

2 years ago

दिल्ली : सुल्तान के बाद सलमान ख़ान Telugu hit "Kshanam" के हिन्दी रीमेक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सलमान ख़ान अपनी एक एक्स-गर्लफ्रेन्ड की मदद करते हुए दिखाई देंगे। ख़बर मिली थी कि कई साल से बॉलीवुड में कमबैक की राह देख रही सलमान ख़ान की एक्स-गर्लफ्रेन्ड संगीता बिजलानी, "Kshanam" के हिन्दी रिमेक में सलमान की एक्स-गर्लफ्रेन्ड का रोल प्ले करना चाहती हैं....

सलमान खान और एश्वर्या का होगा आमना सामना !

लेकिन संगीता के इन अरमानों पर अब सलमान की एक और एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना पानी फेर सकती हैं। जब से कटरीना का रणबीर के साथ ब्रेक-अप हुआ है , तब से वो लगातार सलमान ख़ान के टच में हैं..

OH NO! एक बार फिर अनुष्का ने उठाया सलमान खान पर हाथ…

कटरीना कैफ सलमान के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करने के लिए ज़रूरत से ज़्यादा बेताब हैं । उन्हें उम्मीद थी कि कबीर ख़ान के साथ आने वाली नेक्स्ट फिल्म में वो सलमान के साथ दोबारा रोमांस करेंगी । लेकिन अफसोस, कबीर ख़ान ने कटरीना की जगह इस बार दीपिका को कास्ट कर लिया है।

कहा जा रहा है कि सलमान ख़ान करन जौहर के अपकमिंग प्रोजेक्ट में भी काम करने वाले हैं, उस फिल्म के लिए भी कटरीना ने हाथ-पैर मारना शुरू कर दिया था।  लेकिन फिलहाल सलमान के साथ आने वाली करन की फिल्म का कोई अता-पता नहीं है। ऐसे में कटरीना की नज़र "Kshanam" के हिन्दी रिमेक पर आकर ठहर गई है।

सुपरस्टार सलमान खान को लेकर क्यूट आलिया ने कही ये खास बात!

मिस कैफ चाहती हैं कि इस फिल्म में दबंग ख़ान संगीता की जगह उन्हें कास्ट करें । सलमान भी अब "Kshanam" के हिन्दी रिमेक में संगीता की जगह कटरीना को लेने का प्लान बना रहे है।  

Related Posts