क्या सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेक-अप करके अंकिता हैं वाक़ई हैप्पी?

2 years ago

तान्‍या अरोड़ा, मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुए ब्रेक-अप के बाद पहली बार अंकिता लोखंडे कैमरा के सामने आईं। मौक़ा था ऐश्वर्या राय की फिल्म सरबजीत की स्पेशल स्क्रीनिंग का। स्क्रीनिंग में अंकिता को देखते ही ई24 ने उनसे सुशांत के साथ हुए ब्रेक-अप पर सवाल कर लिया। अंकिता से पूछा गया कि, इन दिनों निजी ज़िन्दगी में चल रही उथल-पुथल की वजह से क्या वो परेशान हैं, इसपर अंकिता का जवाब था कि '' क्या मैं खुश नहीं लग रही हूं, मैं बहुत ख़ुश हूं"।

सुशांत और अंकिता के रिश्तों को लेकर सामने आया हैरान करने वाला सच..!!

अंकिता से ई24 ने पूछा कि, क्या वो सुशांत के साथ हुए अपने ब्रेक-अप पर कुछ नहीं बोलना चाहेंगी, इसपर उन्होंने कहा है कि " ये सही जगह नहीं है इस बारे में बात करने के लिए। मैं इस बारे में बाद में बात करूंगी"। यानी सुशांत सिंह राजपूत भले ही सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर अंकिता के साथ हुए अपने ब्रेक-अप को कन्फर्म कर चुके हैं, लेकिन मिस लोखंडे फिलहाल इस बारे में कुछ भी नहीं बोलना चाहती हैं।

अंकिता से ब्रेक-अप के बाद सुशांत का जुड़ा इस अभिनेत्री से तार..!!

वैसे ख़बर ये भी है कि सुशांत से ब्रेक-अप के बाद अंकिता काफी अपसेट चल रही हैं। अंकिता सुशांत को वापस अपनी ज़िन्दगी में चाहती हैं लेकिन उनसे ब्रेक-अप के बाद मिस्टर राजपूत आजकल अपनी फिल्म राब्ता की को-स्टार क्रीती सेनन के साथ नजदीकियां बढ़ा चुके हैं। अब देखना ये है कि, क्या आने वाले दिनों में अंकिता और सुशांत के बीच पैच-अप होगा?

अंकिता से रिश्तों को लेकर क्या बोले सुशांत सिंह राजपूत….जानें..

Related Posts