क्या से क्या हो गई रानी मुखर्जी, सामने आई ऐसी ताजा तस्वीर..

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी इतने दिनों से कैमरे और मीडिया से दूर थी। रानी अपनी बेटी आदिरा के जन्‍म के बाद से ही सोशल नहीं हुई है। वह अदिरा के जन्म के बाद ही इटली रवाना हो गई थी। लगभग 7 महीने बाद वे मुंबई लौटी है जहां कुछ कैमरों ने उन्हें कैद कर लिया। 

750178

रानी को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया जहां वे अनौपचारिक रूप में नजर आई। रानी ने काफी वेट गेन कर लिया है और उनके लुक में भी बदलाव आया है। उन्हें आसानी से पहचाना नहीं सकता।

फिल्‍म ‘बेफिक्रे’ में रानी मुखर्जी के साथ उनकी बेबी भी करेगी कैमिओ रोल!

रानी ने बेटी आदिरा को 9 दिसंबर 2015 को जन्‍म दिया था। फिलहाल आदिरा को अभी तक कैमरे से दूर रखा गया है। बेटी का नाम दोनों के नामों के पहले अक्षर को जोड़ कर रखा गया है। रानी और यशराज बैनर के हेड और फिल्‍मकार आदित्‍य की शादी अप्रैल 2014 में हुई थी।

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने खुद को किया घर मे कैद!

रानी ने फिल्‍म 'कुछ कुछ होता है', 'ब्‍लैक' और 'कभी अलविदा न कहना' जैसी कई सुपरहिट फिल्‍मों में काम किया है। वे आखिरी बार वर्ष 2014 में फिल्‍म 'मर्दानी' में नजर आई थी। दर्शकों ने उनके किरदार को पसंद किया था और फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई की थी।  आदित्‍य ने हाल में आगामी फिल्‍म 'बेफ्रिके' की शूटिंग खत्‍म की है। 

Related Posts