क्या हो गया सलमान ख़ान को, 2 साल बाद भी नही भूलें इनकी..??

2 years ago
मुम्बई:
बी-टाउन की सारी देसी गर्ल्स का दिल तोड़ते हुए बॉलीवुड के मोस्ट एलीजेबल बैचअलर सलमान ने अपना दिल रोमानियन ब्यूटी ईयूलिया वेन्टुर के नाम कर दिया है..और दोनों में मुहब्बत इस कदर बढ़ गई है कि अब सुल्तान की हर चीज़ पर मिस वेन्टुर का कब्ज़ा हो गया है।
 
आपको बता दें, पिछले दिनों ईयूलिया वेन्टुर को सलमान ख़ान की कैप में किया गया था कैप्चर। इससे पहले मिस वेन्टुर बजरंगी भाईजान के सेट पर सलमान की जैकेट में नज़र आईं थीं। और अब लोगों का कहना है कि पनवेल वाला सलमान का फॉर्महाउस भी ईयूलिया का घर बन गया है... फॉर्महाउस में मिस वेन्टुर सलमान के फेवरेट घोड़ों पर बैठकर जमकर घुड़सवारी करती हैं। लेकिन अब ख़बरों कि माने तो, ईयूलिया आजकल सलमान के साथ उनके ग्लैक्सी अपार्टमेन्ट में रह रही हैं.....दरअसल, सलमान की फिल्म सुल्तान में काम कर रहे रणदीप हुड्डा ने रिसेन्टली दबंग ख़ान के साथ अपनी ये तस्वीर सोशल नेटवर्किगं साइट पर पोस्ट कि थी... सलमान से पहले ईयूलिया ने भी साल 2013 को फेसबुक पर सेम इसी मग में चाय पीते हुए पिक्चर अपलोड की थी।
ईयूलिया ने इस पिक्चर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था कि... “My dear, Let’s talk over tea?” यानी ईयूलिया ने 2013 में जिस मग में लगाई थी चाय की चुस्की, सलमान ख़ान दो साल बाद सेम उसी मग में सुल्तान के सेट पर पी रहे हैं कॉफी। इससे साफ होता है कि ईयूलिया और सलमान के बीच कितनी गहरी आशिकी चल रही है। हालांकि इतना सब कुछ होने के बाद भी सलमान और ईयूलिया रिश्ते पर मुहर लगाने के लिए किसी भी हालत में रेडी नहीं हो रहे हैं।
रिपोर्ट, ई-24

Related Posts