क्या 1 साल में ही हो जाएगा सलमान की मुंहबोली बहन का तलाक?

3 years ago

नई दिल्ली (30th October): बॉलिवुड एक्टर पुलकित सम्राट और उनकी पत्नी श्वेता रोहिरा के बीच अनबन की ख़बरें हैं। बता दें कि श्वेता बॉलिवुड के दबंग स्टार सलमान खान की मुंहबोली बहन है। पुलकित और श्वेता की शादी 3 नवंबर 2014 को हुई थी। खुद सलमान ने श्वेता का कन्यादान किया था

सूत्रों की मानें तो उनके बीच अक्सर झगड़े होते रहते हैं। दोनों के झगड़ों से उनके पड़ोसी तक शिकायत करने लगे हैं। इतना ही नहीं, सुनने में यहां तक आया है कि पुलकित और श्वेता जल्दी ही तलाक की अर्जी भी दायर कर सकते हैं। हालांकि, अभी तक खुद पुलकित या श्वेता ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है।

श्वेता मुंबई की एक सिंधी गर्ल हैं और बचपन से ही सलमान से प्रभावित हैं। बरसों से सलमान लगातार श्वेता से राखी बंधवा रहे हैं। सलमान श्वेता को अपनी सगी बहन की तरह ही मानते हैं, तभी तो वे न केवल उनकी शादी में शरीक हुए, बल्कि उनका कन्यादान भी किया। शादी पर अरबाज़ और सोहेल भी मौजूद रहे थे।

पुलकित सम्राट मूल तौर पर दिल्ली के रहने वाले हैं। उन्हें सबसे पहले टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में देखा गया था। इसके बाद वे बॉलीवुड में डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा की फिल्म 'फुकरे' (2013) और उमेश बिष्ट की फिल्म 'ओ तेरी' (2014) में नजर आ चुके हैं। 'ओ तेरी' को सलमान के बहनोई अतुल अग्निहोत्री ने प्रोड्यूस किया था। इसी साल उन्हें फिल्म 'बैंगिस्तान' में भी देखा गया था।

पुलकित और श्वेता की पहली मुलाकात एकता कपूर के शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' पर हुई थी। उस दौरान श्वेता एक ट्रेनी जर्नलिस्ट थीं।

Related Posts