क्यों विवेक को देखकर लौट गए सलमान...?

3 years ago

मुंबई (26th November): बॉलिवुड एक्टर विवेक ओबरॉय ने उस वक्त चुप्पी साथ ली जब उनसे पूछा गया कि आने वाली फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ के सेट पर वे फिल्म स्टार सलमान खान से क्यों नहीं मिले।

सलमान अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ की पब्लिसिटी के लिए महबूब स्टूडियो गए थे। इस कार्यक्रम के बाद उन्होंने निदेशक इंद्र कुमार से मुलाकात की जो उन्हें वैनिटी वैन तक ले गए, जहां विवेक के अलावा गेट्र ग्रैंड मस्ती के टीम मौजूद थी।

रिपोर्ट के अनुसार, पहले सलमान वैन तक तो चले गए, लेकिन जब उन्होंने वहां विवेक को बैठे देखा तो लौट गए। बाद में रितेश देशमुख और अन्य अभिनेता वैन से बाहर जाकर उनसे मिले, जबकि विवेक बाहर नहीं आए।

इस बारे में पूछे जाने पर विवेक ने कहा कि मैं क्या कहूं। मुझे कुछ नहीं कहना है। 2003 में कुछ हुआ था और अब हम 2015 में हैं। क्या आपको याद है कि 2003 में क्या हुआ था। विवेक यहां पत्रिका ‘इंटीरियर’ की शुरूआत के मौके पर पत्रकारों से मिले थे।

बता दें कि विवेक ने 2003 में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर कहा था कि नशे में धुत सलमान ने उन्हें 41 बार फोन किया और उन्हें अपशब्द कहे और धमकी दी कि वह उनके घर आकर उसकी हत्या कर देंगे। यह एश्वर्या राय से उनकी दोस्ती के चलते हुआ था।

Related Posts