क्रिक्रेटर धोनी इस अभिनेत्री से करते थे बहुत प्‍यार, करना चाहते थे शादी लेकिन!

2 years ago
नई दिल्‍ली :भारतीय क्रिक्रेटर का रोमांस बॉलीवुड अभिनेत्रियों से न हो यह तो हो ही नही सकता है, चाहे जितना बड़ा प्‍लेयर हो उसे किसी ने किसी एक्‍ट्रेस से प्‍यार यह फिर जोड़ दिया जाता है। यह हमे अक्‍सर मीडिया में सुनने को मिल जाता है कि, इस अभिनेत्री का रिलेशन इस क्रिक्रेटर के साथ है।
 
जी हां, उन क्रिक्रेटर में एक इस स‍मय भारतीय क्रिक्रेट के एकदिवसीय कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी का भी नाम है, जिन्‍होंने भारतीय क्रिक्रेट को जमीन से शिखर तक पहुंचाया है। उनका का भी दिल बॉलीवुड अदाकारा पर आ गया था। जी हां, धोनी का दिल अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पर आ गया था दीपिका से धोनी बहुत प्‍यार करते थे इसका खुलासा एक वेबसाइट के द्वारा किया गया है जिसमें कहा गया है कि, धोनी-दीपिका को बहुत चाहते थे।
Deepika-Padukone
बता दें कि, यह बात सन 2007 की है जब धोनी ने टीम इंडिया को टी-20 विश्वकप जीताया था और दीपिका की पहली फिल्म ‘ओम शांति ओम’ रिलीज़ हुई थी। वेबसाइट के अनुसार, धोनी दीपिका की खूबसूरती के इतने दीवाने हो गये थे कि, उन्होंने उनसे शादी करने का मन बना लिया था मगर कहानी में ट्विस्ट तब आया जब दीपिका का नाम युवराज सिंह के साथ जुड़ गया, जिसके बाद धोनी ने पीछे मुड़ना ही सही समझा।
WDF_2522632
ख़बरे हैं कि, साल 2007 में दीपिका एक मैच देखने जयपुर के स्टेडियम में पहुंची थी। फिर धोनी के बाद, युवराज सिंह के साथ दीपिका का नाम जुड़ने लगा, साथ ही अफवाहें भी एेसी उड़ने लगी थी कि, युवराज और दीपिका जल्‍द ही सगाई करने वाले हैं।
 
इसके बाद, जानकारी आयी कि, दीपिका के 22वें जन्मदिन पर उन्हें युवी के साथ डिनर करते देखा गया था। मगर साल 2008 के दौरान दोनों के रिश्तों में अनबन सी हो गई उसके बाद दोनों के रिलेशन पर ब्रेक लग गया था। इसके अलावा एक इंटरव्‍यू में दीपिका ने कहा कि,युवराज सिंह उनकी ज़िन्दगी में कुछ ज़्यादा ही दखल देने लगे थे।
 
फिलहाल, धोनी के करीबियों की माने तो उन्होंने अपने दोस्त के लिए अपना प्यार कुर्बान कर दिया था। वैसे, इन ख़बरों के बारे में किसी प्रकार प्रूफ नही मिला है, न ही कभी धोनी ने खुलकर बात की है। फिर धोनी ने साल 2010 में साक्षी के साथ शादी कर ली थी।
 
 
 

Related Posts