खत्म हुआ इंतजार, एक दूजे के हुए करण बिपाशा..देखें शादी की तस्वीरें...

2 years ago

मुंबई : आखिरकार एक लंबे इंतजार के बाद अभिनेत्री बिपाशा बसु और उनके प्रेमी करण सिंह ग्रोवर बंगाली शादी समारोह में परिणय सूत्र में बंध गए है। बिपाशा बसु और उनके प्रेमी करण सिंह ग्रोवर एक दूजे के हो गए है।

12

शादी दक्षिण मुंबई के एक होटल में हुई। यह एक निजी समारोह था जिसमें परिवार और करीबी दोस्तों ने शिरकत की, जिनमें बिपाशा के पूर्व प्रेमी और अब करीबी मित्र डिनो मोरिया और हेयर स्टाइलिस्ट सपना भवानी भी शामिल थे।

15

14

बिपाशा ने बंगाली दुल्हन की पारंपरिक लाल किनारी वाली सफेद साड़ी के स्थान पर सुनहरे और लाल रंग की लहंगा साड़ी पहनी थी, लेकिन उनका मेक-अप पारंपरिक बंगाली दुल्हन जैसा था।

https://instagram.com/p/BE09ruSxsQ3/

करण पंजाबी सिख हैं। बिपाशा ने चूड़ियां भी पहनी हुई थीं जो लाल और सफेद रंग की थी जो खासतौर पर पंजाबी दुल्हनें पहनती हैं।

bipasha-karan_640x480_81462033260

34 वर्षीय दुल्हा करण सफेद शेरवानी में अच्छे लग रहे थे। करण समारोह स्थल पर घोड़ी के बजाय सेगवे पर बैंड बाजा के बीच पहुंचे। बंगाली रस्म रिवाज का अनुसरण करते हुए दुल्हन ने पान के पत्तों से अपना चेहरा ढका हुआ था और दुल्हा ‘पीढ़ी’ पर बैठा हुआ था जिसके सात बार दुल्हन ने चक्कर काटे।

bipasha-karan_700x500_81462033150

शादी के बाद सफेद थीम पर आधारित स्वागत समारोह और रात्रि भोज हुआ, जिसमें दंपति के बॉलीवुड के दोस्तों ने शिरकत की। दिन में दंपति का हल्दी का कार्यक्रम आयोजित हुआ था। शादी समारोह 28 अप्रैल को बंगाली रस्म रिवाजों के मुताबिक, पूजा के साथ शुरू हुआ था।

https://instagram.com/p/BE1P3MexsWz/

करण और बिपाशा 2015 में अलोन मूवी के सेट पर मिले थे। ये करण की तीसरी शादी है। इससे पहले वो 2008 में श्रद्धा निगम और 2012 में एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से शादी कर चुके हैं। शादी में सबसे पहले पहुंचने वाले गेस्ट्स में बिपाशा के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड डिनो मोरिया रहे। अमिताभ बच्चन  अभिषेक और एश्वर्या के साथ शादी में पहुंचे। इसके साथ मधुर भंडारकर, संजय दत्त और मान्यता, प्रिटी जिंटा, नील नितिन मुकेश, मलाइका अरोड़ा, रितेश और जेनेलिया भी इस शादी का हिस्सा बने। रणवीर कपूर, आर माधवन, रोहित शेट्टी, चंकी पांडे, दिव्या खोसला और भूषण कुमार, सोफी चौधरी, नेहा धूपिया, दिया मिर्जा, शमिता शेट्टी, रमेश तोरानी सहित बॉलीवुड की तमाम हस्तियां नजर आईं।

Related Posts