खान परिवार की इस करीबी से ऐसी जगह क्यों मिली मलाइका! ये मानी जा रही है वजह..

2 years ago

मुंबई : जैसा की आपको पता है ख़ान फैमली की बहू मलाइका आजकल अपने हस्बैन्ड अरबाज़ ख़ान के साथ नहीं रहती हैं। दोनों के बीच कई दिन पहले हो चुका है सेपरेशन। हालांकि रिसेन्टली ख़ानदान में हुए ईद को जश्न को मलाइका ने ज़रूर किया था अटेन्ड। इसके अलावा सलमान ने भी हाल ही में मलाइका को रिएलिटी शो में जाकर सुल्तान का किया था प्रमोशन।

मालदीव में इनके साथ छुट्टियां मना रही है मलाइका, देखें बीच पर हॉट मलाइका को..

पता चला है कि सलमान के बाद अरबाज़ से अलग रह रही मलाइका ने की ख़ानदान की होने वाली बड़ी बहू ईयूलिया वेन्टुर से मुलाक़ात। सन-डे नाइट ईयूलिया वेन्टुर पहुंची थीं बांद्रा के एक सलून में अपनी हेयरकटिंग कराने के लिए। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि उसी रात और उसी सलून में मलाइक भी गईं हुईं थीं। जब मलाइका सलून से निकलर घर जा रही थीं, ठीक उसी वक़्त वहां ईयूलिया की कार आकर रुकी।

मलाइका ने जैसे ही ईयूलिया को देखा, वो अपनी कार से उतरकर मिस वेन्टुर से मिलने के लिए आ गईं उनके पास। ख़बरों की माने तो मलाइका और ईयूलिया ने एक दूसरे को काफी गर्मजोशी के साथ गले लगाया। इसके बाद दोनों के बीच अकेले में काफी देर तक हुई किसी सीरियस टॉपिक पर बात।

इस तस्वीर में खुला राज़, सामने आया अरबाज़ मलाइका का रिश्ता!!

वैसे मलाइका और ईयूलिया के बीच किस बात को लेकर हुआ डिसक्शन फिलहाल ये अब तक नहीं हो पाया है क्लियर। कुछ लोग अंदाज़ा लगा रहे हैं कि मलाइका एक बार फिर ख़ान फैमली के साथ क्लोज़नेस बढ़ाने में लगी हुई हैं। तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों का ये भी कहना है कि सलमान की गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया, अरबाज़ के साथ उनका पैच-अप करा सकता है।

5656

हालांकि इन सब बातों का सिर्फ कयास ही लगाया जा रहा है। इतना ज़रूर है कि मलाइका ने जिस तरह से अपनी कार से उतरकर ईयूलिया के पास जाकर उनसे की मुलाक़ात.. उससे यही लगता है कि ख़ानदान में मिस वेन्टुर की अहमियत है काफी ख़ास।

Related Posts