खुलासा : रणबीर कपूर बनें 'अाशिक‍ मिज़ाज', कटरीना के होने के बावजूद ढूंढ रहे थे पार्टनर!!!

2 years ago

नई दिल्‍ली : बॉलीवुड के लवर ब्‍यॉव के नाम से मशहूर अ‍भिनेता रणबीर कपूर का कैटरीना कैफ से ब्रेकअप अभी हाल ही में हुआ था यह सभी जानते हैं । लेकिन रनबीर कपूर है कि, वह अपनी आदत नही छोड़ सकते हैं उनकी आशिकी मिजाजी हैं कि, जाती ही नही है।

ख़बरें मिली है कि, ब्रेकअप के पहले रनवीर के आशिकी मिजाज़ी का एक सूबूत, लंडन में डेटिंग एप पर पार्टनर की तलाश में  रॉकस्टार कपूर थे। जानियें, सांवरिया रनबीर कपूर के दिलफेंक मिजाज़ की एक और कहानी, जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि - ये जवानी है दीवानी। हमारे हाथ लगे हैं रनबीर के आशिक मिजाज़ी के वो क्लू, जो साबित कर देंगे कि, यूं ही जूनियर कपूर बेशर्म नहीं कहलाते । बता दें कि, लास्ट ईयर.. लंदन में वैकेशन के दौरान रनबीर ने डाउनलोड एक डेटिंग ऐप किया था, जिस पर यंगस्टर अपने डेटिंग पार्टनर को सर्च करते हैं।

Tinder के इस लंडन वर्ज़न को डाउनलोड करके रनबीर ने भी किया था डेटिंग पार्टनर सर्च, जिसके साथ सांवरिया हैंगआउट कर सकें। लेकिन ऐसा हो नहीं पाया और इसीलिए बर्फ़ी कपूर  को इस डेटिंग ऐप ही डाउट है । “I was in London last year and someone put me on the London version of Tinder. And though it has made social life easy, it’s quite… what’s the word?… it’s quite mean.” Ranbir रनबीर के इस शॉकिंग रिवीलिशन से हमे भी डाउट हुआ। वो ये नहीं कि, क्यों लंदन में नहीं मिली रनवीर को डेटिंग के लिए कोई विदेशी गोरी, एक्चूली लंडन से ही तो जुड़ी है मिस्टर कपूर की एक्स कैटरीना कैफ़ की डोरी। और लास्ट ईयर से हमें याद आया कि, तब तक तो कैटरीना और रनवीर की लव स्टोरी स्मूद भी थी ।

तो क्या कैटरीना के रहते पास-पास, सांवरिया डेटिंग ऐप टिंडर पर तलाश रहे थे किसी और का साथ ? हमारे मुताबिक रनवीर के स्टेटमेंट से यही बात साबित होती है नाउ इट्स क्लियर कि रिलेशन में इन रहते हुए भी रनवीर टाइस पास करते रहे हैं।

Related Posts