खुलासा!! सेक्स सीन के लिए हिरोइन ने खुद ही मांगे पेटीकोट और लो कट बलाउज़..!!

2 years ago

मुंबई : चित्रांगदा सिंह और डायरेक्टर के बीच विवाद खत्म होने का नाम नही ले रहा है। चित्रांगदा का आरोप था कि उनसे ज़बर्दस्ती सेक्स सीन करवाया जा रहा था और मना करने पर उन्हें सबके सामने टोका गया और भद्दी बातें कही गईं।

चित्रांगदा सिंह ने कराया अब तक सबसे Hot & Bold Photo-shoot !

फिल्म के डायरेक्टर कुशान नंदी की पार्टनर किरण श्रॉफ ने इस मामले में कुछ नई बातें सामने रखी हैं। चित्रांगदा से जिस तरह का सीन कराया जा रहा था वह उन्हें बिल्कुल भी पंसद नही था।

किरण श्रॉफ की मानें तो चित्रांगदा ने खुद पेटीकोट पहना था और उसने ही लो कट ब्लाउज़ की डिमांड की थी। उनसे कोई काम ज़बर्दस्ती नहीं करवाया जा रहा था।किरण का ये भी कहना है कि उन्होंने खुद ही अपने ब्लाउज़ के ऊपर का बटन तोड़कर वहां सेफटी पिन लगवाने की डिमांड की थी।

रणवीर सिंह को अपना हीरो बनाना चाहती हैं चित्रांगदा सिंह…

किसी ने भी उन्हें ऐसी सलाह नहीं दी थी। इसके बाद चित्रांगदा स्क्रिप्ट में चेंज करवाने लगीं। कोई भी उनके लिए अपनी फिल्म तो नहीं बदलने लगेगा। ऊपर से वो केवल 2 दिन सेट पर टाइम पर आई थीं।

पूरा मुद्दा था कि कुशान यानि कि डायरेक्टर ने कहा कि टांगे रगड़ो और सेक्स करो। इस मामले पर किरण ने कहा कि चित्रांगदा से किसी ने भी ऐसा कुछ नहीं कहा था। बल्कि उन्हें तो सीन भी समझ नहीं आ रहा था।

चित्रांगदा सिंह का आइटम नंबर में बोल्ड लुक आया सामने

शूटिंग रात में हो रही थी। इसके बाद काफी देर तक नवाजुद्दीन और चित्रांगदा की बातचीत हुई। नवाज ने उन्हें बताया कि डायरेक्टर ने उन्हें कहा कि उन्हें कोई और हीरोइन मिल जाएगी। चित्रांगदा का कहना था कि ये बातते हुए नवाज काफी घबराए हुए थे।

चित्रांगदा सिंह ने कहा कि वो मुझसे इंटिमेट सीन कराना चाहते थे और उनका कहना था कि इसे बिंदास करो। बिंदास औरत कौन होती है? वो जो पेटीकोट पहनकर और किसी मर्द के ऊपर कूद जाए? अब दोनों के आरोपों में कितनी सच्चाई है वो तो ये ही बता सकते है।

Related Posts