गांधी परिवार पर ऋषि कपूर का निशाना, हुआ विवाद....जाने क्या है वजह...

2 years ago

मुंबई : रणबीर के पापा ऋषि कपूर बिना वजह कॉन्ट्रोवर्सी को दावत दे रहे है। सोशल नेटवर्किंग साइट पर वो कभी आलिया भट्ट की जनरल नॉलेज का मज़ाक़ उड़ा देते हैं। तो कभी सोनाक्षी सिन्हा और हुमा क़ुरैशी के मोटापे पर कमेन्ट करके चिंटू अंकल कर देते हैं सबको शॉक्ड।

पापा ऋषि कपूर और बेटे रणबीर में किस वजह से चल रही है टेंशन?

लेकिन इस बार रणबीर के पापा ने वो किया जिसकी वजह से अच्छा ख़ासा हंगामा हो गया । ऋषि कपूर ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर एक के बाद एक ट्वीट करके कांग्रेस पार्टी के साथ साथ गांधी फैमली को निशाने पर ले लिया है।

रणबीर के पापा ऋषि कपूर पर निकला सलमान के फैंस का गुस्सा…

ऋषि कपूर इस बात से नाराज़ हैं कि देश में जहां देखो वहां गांधी फैमली का नाम नज़र आता है। इसी बात पर भड़के ऋषि कपूर ने गांधी परिवार पर बहुत बुरी तरह से निशाना साधा है। ऋषि कपूर ने कुछ ट्विट किए है।  पढ़िए...

 1.“इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट ही क्यों? महात्मा गांधी, भगत सिंह, आंबेडकर या फिर मेरे नाम यानी ऋषि कपूर एयरपोर्ट क्यों नहीं? यह तो बहुत हल्का लगता है? आप क्या सोचते हैं? ”

2.फिल्म सिटी का नाम दिलीप कुमार, देव आनंद, अशोक कुमार या अमिताभ बच्चन के नाम पर होना चाहिए। उन्होंने फिर सवाल उठाया और कहा, “राजीव गांधी उद्योग क्या होता है? सोचो दोस्तो!”

3.हमें देश की अहम जगहों के नाम उन लोगों के नाम पर रखने चाहिए जिन्होंने सोसाइटी को कुछ दिया है। हर चीज गांधी के नाम ही क्यों? मैं इससे सहमत नहीं हूं। लोगों को सोचना चाहिए।”)

Related Posts