'गिनीज बुक' में नाम दर्ज हुआ जैकलीन, कल्कि और साक्षी का, बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

2 years ago

मुंबई: वर्ल्ड रिकॉर्ड का नाम सुनते ही सबके दिमाग में अजीबोगरीब टैलेंट्स आते हैं या बेहद मुश्‍किल टास्‍क जिन्‍हें पूरा करना तो दूर देखकर ही आम लोगों की हालत खराब हो जाती है। हिंदी फिल्‍मों की क्‍यूट हिरोइनें जमीन पर लेटने वाली साधारण सी एक्‍सरसाइज करके कोई वर्ल्‍ड रिकॉर्ड तोड़ डालें हैं। एक्‍ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और कल्‍कि कोचलीन के साथ कई फीमेल सेलेब्रिटीज ने मिलकर मुंबई में कुछ ऐसा किया है जो एक अनोखा गिनीज वर्ल्‍ड रिकॉर्ड बन गया है।

बता दें, जैकलीन, कल्कि और ओलंपिक में मेडल जीतने वाली महिला पहलवाल साक्षी मलिक और मॉडल उज्जवला रावत जैसी नामी हस्तियों ने अपना नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज कराया है. जैकलीन और इन महिलाओं ने मुंबई के जियो गार्डन बीकेसी में हुए 'डू यू' नामक इवेंट में सबसे ज्यादा लोगों द्वारा 'एब्डोमिनल प्लैंक' (एक तरह की पेट की एक्सरसाइज) का वल्ड रिकॉर्ड बनाया।

https://instagram.com/p/BMeEJNGglUF/?taken-by=jacquelinef143&hl=en

 

इन सभी ने मिलकर प्‍लैंक पोजीशन में काफी समय तक लेटने के मैक्‍सिमम गर्ल्‍स के पिछले वर्ल्‍ड रिकॉर्ड को तोड़ डाला है

https://instagram.com/p/BMaqwhRg--n/?taken-by=jacquelinef143&hl=en

bollywood-8-min

इस इवेंट के दौरान एक्‍ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस बोलीं कि टोन्ड बॉडी बनाने के लिए इफेक्‍टिव एक्‍सरसाइज मानी जाने वाली इस प्‍लैंक पोजीशन में लेटकर हमने लड़कियों में अपनी बॉडी के प्रति आत्‍म विश्‍वास जगाने की कोशिश की है।

07puma-guinness-record6

https://twitter.com/kalkikanmani/status/795264835051130880

story_647_110716101407

जैकलीन के मुताबिक हम देश और दुनियाभर की लड़कियों को यह बताना चाहते हैं कि फिटनेस की चाहत में अपनी बॉडी को सजा न दें बल्कि खुद के लिए बेस्‍ट और आसान एक्‍सरसाइज चुनें और अपनी बॉडी को लेकर खुश और संतुष्‍ट रहें। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts