गीता बसरा ने खोले हरभजन सिंह के 'राज़'

3 years ago
नई दिल्ली (16 जून): भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर हरभजन सिंह की टीम इंडिया में वापसी से उनकी कथित गर्लफ्रेंड और ऐक्ट्रेस गीता बसरा काफी खुश हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान गीता ने हरभजन के बारे में खुलकर बात की। हालांकि, उन्होंने इस स्टार क्रिकेटर से अपने रिलेशनशिप पर साफतौर पर कुछ नहीं कहा। गीता ने कहा कि वो हरभजन से अपने काम के प्रति प्यार और लगन के जज्बे को सीखना चाहती हैं। वो अपने काम के प्रति वैसा ही जुनून दिखाना चाहती हैं जैसा हरभजन का क्रिकेट के प्रति है।
 
ऐक्ट्रेस ने ये भी कहा कि हरभजन काफी विनम्र हैं। गीता के अनुसार, भज्जी ने काफी कम उम्र में ही क्रिकेट में सफलता हासिल कर ली थी, लेकिन वो अभी भी बेहद विनम्र हैं। मैं उनसे ये सीखना चाहती हूं। टीम इंडिया में भज्जी की वापसी पर गीता ने कहा कि वो काफी मजबूत व्यक्तित्व के हैं। हर मैचों के दौरान उनका ये स्वभाव झलकता है। वो हर मैच में अपना बेस्ट देने की कोशिश करते हैं।
 
गीता बसरा के अनुसार भज्जी भले ही विनम्र हों, लेकिन क्रिकेट के मैदान पर भज्जी की गिनती आक्रामक और गुस्सैल खिलाड़ियों में होती हैं। आईपीएल के दौरान श्रीसंथ को थप्पड़ मारना हो या ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एंड्र्यू सायमंड्स के साथ मंकी गेट विवाद, इन घटनाओं के कारण मैदान पर भज्जी विनम्र होने की छवि से बिल्कुल दूर हैं।

Related Posts