अपनी शादी में कलरफुल लहंगों में दिखेंगी गीता बसरा

3 years ago

नई दिल्‍ली (25th October) : भारतीय क्रिकेट के टर्मिनेटर हरभजन सिंह और गीता बसरा से  29 अक्टूबर को शादी करने जा रहे है। उनकी शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। वहीं, दुल्हन गीता बसरा अपनी ड्रेसेस को फाइनल करने में काफी बिजी हैं।

मीडिया के खबरों के अनुसार,हाल ही में गीता ने एक पूरा दिन अपनी ड्रेस डिजाइनर अर्चना कोचर की बुटीक पर ड्रेसेस की फिटिंग करवाते हुए ही बिताया है। जिसकी एक फोटो गीता ने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है।geeta_1445746905सूत्रो के अनुसर,वह अपनी मेहंदी की रस्म के लिए यलो कुर्ती के साथ पिंक कलर का लहंगा पसंद किया है, जिसमें सिल्वर एंब्रॉयडरी होगी। चूड़ा सेरेमनी के लिए उन्होंने ऑरेन्ज लहंगा चुना है जो फिश टेल स्कर्ट के पैटर्न में होगा, इसके साथ वो एम्ब्रॉयडेड क्रॉप टॉप पहनेंगी। गीता ने शादी के लिए रेड एंड गोल्ड कलर का लहंगा सेलेक्ट किया है, जिसके साथ वो एक खूबसूरत और कीमती कमरबंध और हेवी मांगटीके से अपना लुक कंप्लीट करेंगी। रिसेप्शन के लिए उन्होंने इलेक्ट्रिक ब्लू कलर का लहंगा चुना है जिस पर मिरर वर्क होगा।

आपको बता दें कि हरभजन और गीता की शादी जालंधर से 20 किमी दूर फगवाड़ा रोड पर एक होटल में होने वाली है। और शादी का रिसेप्शन दिल्ली में होगा।

Related Posts