गूगल पर रेखा और अमिताभ बच्चन को लेकर हुआ यह बड़ा खुलासा, 35 साल से...

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड के एक्स-लव बर्ड्स यानी महानयाक अमिताभ बच्चन और सदाबहार रेखा को आख़िरी बार यश चोपड़ा की फिल्म सिलसिला में देखा गया था। सिलसिला को रिलीज़ हुई क़रीब 35 साल गुज़र चुके हैं। इस 35 साल के दौरान अमिताभ और रेखा का रिश्ता लोगों के लिए किसी रहस्य से कम नहीं रहा। कई बार ऐसा मौक़ा आया जब अमिताभ और रेखा एक वक़्त पर एक साथ और एक ही छत के नीचे मौजूद रहे, लेकिन दो अंजानों की तरह रेखा और बिग बी ने एक दूसरे को नज़रअंदाज़ कर दिया।

अमिताभ बच्चन की बेटी ने खोला एेसा राज़, जानकर हो जायेंगे हैरान !!!

लेकिन वो कहते हैं ना.. जुदा-जुदा भी होकर, रहते हैं वो साथ हर दम, हर कदम। अमिताभ और रेखा की कमेस्ट्री या यूं कहिए दोनों का कनेक्शन कुछ ऐसा ही है। इतने बरस बीत जाने के बाद भी लोगों की उंगलियां बार बार उन्हें साथ में तलाशती है। इंटरनेट पर अमिताभ-रेखा की जोड़ी बार-बार क्लासिक जोड़ी कहलाती है। दअसल हाल ही में गूगल ने साल 2006 से 2016 के दौरान सर्च किए जाने वाले इंडियन स्टार्स की लिस्ट जारी की है।

गूगल ने अपनी इस लिस्ट में सबसे ज़्यादा सर्च किए जाने वाले हिन्दी सिनेमा के 'Classic Actors' और 'Classic Actresses' के नाम का ख़ुलासा किया है.। 'Classic Actors' की लिस्ट में एक तरफ जहां अमिताभ बच्चन के साथ साथ कमल हासन, राजेश खन्ना, मिथुन चक्रवर्ती, राजकुमार, धर्मेन्द्र, दिलीप कुमार, देव आनन्द, राजकपूर और सबसे अन्त में ऋषि कपूर को शामिल किया गया है।

अमिताभ बच्चन की फिल्म को नवाज़ुद्दीन क्यों नज़रअंदाज़ कर रहे हैं।

तो वहीं दूसरी तरफ 'Classic Actresses' की फेहरिस्त में एवरग्रीन रेखा के अलावा श्रीदेवी, मधुबाला, हेमा मालिनी, जीनत अमान, डिम्पल कपाडिया, मुमताज, मीना कुमारी, परवीन बॉबी और सायरो बानो जैसे हस्तियों का नाम शामिल था।

लेकिन ताज्जुब की बात ये है कि लोगों ने इन 10 सालों में सबसे ज़्यादा जिस 'Classic Actor' और 'Classic Actress' को सर्च किया है वो हैं अमिताभ और रेखा। यानी रेखा और अमिताभ का सिलसिला भले ही हो गया है गुज़रे ज़माने की बात... लेकिन लोग आज भी दोनों की लव स्टोरी को गूगल पर करते रहते हैं याद....।।

Related Posts