'गोलमाल 4' में अजय के साथ नजर आ सकते हैं शाहरुख

3 years ago

मुंबई (8th November): बॉलिवुड के बादशाह शाहरुख खान और एक्टर अजय देवगन के बीच डायरेक्टर रोहित शेट्टी एक महत्वपूर्ण कड़ी हैं। दोनों ही एक्टर्स के साथ रोहित के काफी अच्छे संबंध हैं और दोनों ने ही रोहित के साथ सुपरहिट फिल्मे दे चुके हैं।

गौरतलब है हमेशा दोनों ही स्टार्स के बीच हमेशा ही एक अजीब सा खिंचाव रहा है। जबकि अजय की पत्नी काजोल किंग खान की बहुत अच्छी दोस्त हैं और साथ ही साथ दोनों की जोड़ी जब भी बड़े पर्दे पर आई है, हमेशा ही हिट रही है।

शाहरुख और अजय के फैंस को जानकर यह अच्छा लग सकता है कि ये दोनों सितारे 'गोलमाल 4' में साथ काम कर सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक 'गोलमाल' सीरिज की अगली फिल्म शाहरुख खान प्रोड्यूस करना चाहते हैं। इस सीरिज के अजय देवगन हमेशा ही एक अहम हिस्सा रहे हैं। संभव है कि शाहरुख खान भी फिल्म में महत्वपूर्ण रोल निभा सकते हैं। हालांकि ये अभी स्पष्ट नहीं हुआ है कि वो निर्माता ही रहेंगे या फिर निर्माता के साथ-साथ फिल्म में एक्टिंग भी करेंगे।

वैसे, आपको बता दें कि शाहरुख और अजय ने अब तक साथ फिल्म नहीं की है। 'करण अर्जुन' में दोनों की जोड़ी जमने वाली थी, लेकिन अजय ने फिल्म छोड़ दी और उनकी जगह सलमान खान ने ले ली।

Related Posts