घर खाली कराने पर मेरे साथ खराब व्यवहार किया गया: सेलिना जेटली

3 years ago

मुंबई(11th June):अभी कुछ समय पहले ही ये खबर आई थी कि ऐक्ट्रस सनी लियोन से अभिनेत्री सेलिना जेटली ने अपना घर खाली करवाया था। सेलिना ने मायानगरी मुंबई में स्थित अपना पेंटहाउस सनी लियोन और उनके पति डेनियल वेबर को किराये पर दिया था।

बताया जा रहा था कि सनी ने जिस तरह फ्लैट को रखा हुआ था, उससे सेलिना खुश नहीं थी। थक हार कर सेलिना ने सनी को फ्लैट खाली करने के लिए कह दिया। मगर जब सेलिना ने जब अपना घर वापस मांगा तो डेनियल वेबर ने अड़ियल रवैया अपनाया और घर खाली करने में काफी आनाकानी भी की।

अब सेलिना को घर वापस मिल चुका है, लेकिन वे अपने खूबसूरत पेंटहाउस की दुर्दशा देख कर काफी दुखी हैं। उन्हें अपने इस घर से काफी लगाव है। सूत्रों की माने तो सेलिना ने इस मामले को लेकर सनी और उनके पति के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने पर विचार कर रही हैं। इतना ही नहीं सेलिना ने यह आरोप लगाया है कि घर से निकालने के बाद सनी और उनके पति डेनियल ने उन्हे धमकाया है और सेलिना के पति को कड़े शब्दों वाले मेल भेजे हैं। सनी और उनके पति डेनियल वेबर को घर से निकालने की वजह पर हाल ही सेलिना ने कमेंट किया।

सूत्रों का कहना है कि सेलिना के कुछ करिबियों ने खबर दी है कि उनके पेंटहाउस की सनी और उनके पति ने काफी बुरा हाल कर दिया है। दुबई में रहने के बाद सेलिना अपने पति के साथ मुंबई आईं और सीधे अपने पेंटहाउस पहुंची।

सेलिना के मुताबिक घर की दीवारों को काफी छेद दिया गया था और उनका कीमती फर्नीचर को तोड़-फोड़ कर साइड में रख दिया गया था। इससे वे गुस्से से उबल गईं और उन्होंने अपना घर वापस मांगा तो डेनियल ने काफी उनसे बुरा व्यवहार किया।

सूत्रों के अनुसार सनी और डेनियल का यह व्यवहार सेलिना को आहत कर गया और अपने घर को वापस लेने में उन्हें काफी परेशानी हुईं। हालांकि बीच में इन खबरों को सेलिना ने ही गलत बताया था, मगर अब हकीकत सामने आ ही गई है। दूसरी ओर सनी लियोन कैम्प का कहना है कि सेलिना ने सुर्खियां बटोरने के लिए यह सब नाटक कर रही हैं।

Related Posts