घर वालों को लेकर भी डिप्रेशन में थी प्रत्युषा ! पढ़िए नया खुलासा

2 years ago

मुंबई : प्रत्युषा बनर्जी सुसाइड केस में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। पुलिस लगातार इस मामले की जांच कर रही है। जांच में अब एक और हैरान करने वाली बात सामने आई है। जांच में पता चला है कि प्रत्युषा ने अपने पेरेंट्स और लिव इन ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह के अकाउंट में कुछ अमाउंट ट्रांसफर किया था।

प्रत्यूषा की नौकरानी के खुलासे से हैरान हो जाएंगे आप!

पुलिस सूत्रों के माने तो प्रत्युषा ने पिछले चार साल में अपने पेरेंट्स को 2.5 करोड़ रुपए। जबकि पिछले 10 महीने में राहुल के बैंक अकाउंट में 35 लाख रुपए ट्रांसफर किए थे। जब पुलिस ने पैसों के लेन-देन से जुड़े सवाल प्रत्युषा के पेरेंट्स से पूछे तो वे पुलिस को जवाब नहीं दे पाए। जांच में यह भी सामने आया कि प्रत्युषा के पेरेंट्स और ब्वॉयफ्रेंड राहुल पैसों के लिए लगातार दबाव बना रहे थे। इस वजह से वह डिप्रेशन में थीं।

PRATYUSHA SUICIDE : प्रत्‍यूषा की आत्‍महत्‍या से दुखी फैन ने लगाई फांसी!

इस दबाव के चलते ही प्रत्युषा ने पेरेंट्स के फोन कॉल उठाना बंद कर दिए थे। दरअसल राहुल फिल्म प्रोडक्शन का बिजनेस शुरू करना चाहता था, जिसके लिए उसने प्रत्युषा से बड़ी रकम भी ली थी। राहुल के साथ लिव-इन रिलेशन में आने के बाद प्रत्युषा ने न तो पेरेंट्स को पैसे दिए और न ही उनसे कॉन्टैक्ट रखा। सूत्रों के मुताबिक, प्रत्युषा के दो खातों में अब भी 75 लाख रुपए मौजूद हैं।

अब प्रत्‍यूषा की कजिन ने राहुल की शादी को लेकर किया, यह चौंकाने वाला खुलासा!

अभी तक की जांच में पुलिस को प्रत्युषा के सुसाइड की सही वजह का पता नहीं चली है। पुलिस कई एंगल से इस हाई प्रोफाइल केस की जांच कर रही है। बता दें कि प्रत्युषा ने इसी महीने पंखे से लटककर जान दे दी थी। इसके बाद से ब्वॉयफ्रेंड राहुल सवालों के घेरे में हैं।

Related Posts