''जंक फूड का प्रचार करूंगी, जिसको परेशानी हो वह ना खाए''

3 years ago

भोपाल(3rd July):हाल ही में मैगी में लेड की अधिक मात्रा पाए जाने के कारण उनका विज्ञापन करने वाले सितारे अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित और प्रीति जिंटा को भी आलोचना झेलनी पड़ी थी। लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंक‍ा चोपड़ा इससे कुछ भी सीखने को तैयार नहीं है। प्रियंका का कहना है कि वह तो जंक फूड का प्रचार करेंगी, जिसे दिक्‍कत हो वह खाना बंद कर दे। बता दें कि कई स्कूलों की कैंटीनों मेंं जंक फूड के ख़तरे को देखते हुए इसकी बिक्री पर पाबंदी लगी हुई है।

प्रियंका इन दिनों मध्‍यप्रदेश की राजधानी भोपाल में फिल्‍म गंगाजल-2 की शूटिंग कर रही हैं। यहां यूनीसेफ के एक कार्यक्रम में उन्‍होंने कहा कि बॉलीवुड कलाकार जंक फूड का विज्ञापन करते रहेंगे, यदि किसी को जंक फूड से दिक्कत है, तो खाना बंद कर दे। लोग खाना बंद कर देंगे तो हम विज्ञापन करना बंद कर देंगे।

प्रियंका ने कहा कि हम जब किसी ब्रांड के साथ कांट्रैक्ट करते हैं तो उसमें यह भी जिक्र होता है कि वह प्रॉडक्ट पूरी तरह सुरक्षित है। मेरे घर में लैब नहीं है जो विज्ञापन करने से पहले हर प्रॉडक्ट की टेस्टिंग करवाऊं। कंपनी जो जानकारी हमें देती है, हम उस पर विश्वास करते हैं। यदि हमें पता चले कि कोई प्रॉडक्ट खराब है तो हम विज्ञापन करना बंद कर देते हैं। लेकिन जब प्रॉडक्ट बिक रहा है तो हम बेचते रहेंगे। किसी को दिक्कत है तो खाना या खरीदना बंद कर दे।

Related Posts