जन्मदिन पर रणबीर को कटरीना देंगी शॉक, करने जा रही है कुछ ऐसा..!!

2 years ago

मुंबई : 16 जुलाई को कटरीना कैफ मचाने जा रही हैं धूम। ब्रेक-अप के ग़म को भूलकर इस 16 जुलाई को मिस कैफ करेंगी अपने 33TH बर्थ-डे को सेलीब्रेट। इस बार कटरीना अपना बर्थ-डे अपने बांद्रा वाले अपार्टमेन्ट में मनाएंगी। कटरीना के बर्थ-डे बैश में उनके फैमली मेम्बर्स के अलावा सलमान ख़ान की सिस्टर में अलवीरा खान, करन जौहर, कबीर ख़ान, सिद्धार्थ मल्होत्रा समते बी-टाउन के कई और सितारे शामिल हो सकते हैं।

कटरीना कैफ ने रणबीर कपूर को दिया मुहतोड़ जवाब..!!

लेकिन खबर है कि कटरीना की बर्थ-डे पार्टी में इस बार रणबीर कपूर नहीं आएंगे नज़र। हम आपको बता दें कि कटरीना कैफ पिछले 6 साल से रणबीर के साथ अपना बर्थ-डे सेलीब्रेट कर रही थीं। लास्ट ईयर भी कटरीना ने रणबीर के साथ विदेश की अनडिस्कोल्ज़ड लोकेशन पर अपना बर्थ-डे मनाया था।

पिछले साल जब कटरीना रणबीर के साथ अपना बर्थ-डे मना रही थीं तो उन्हें उम्मीद थी कि अगले साल वो मिसेज़ कपूर बनकर कपूर ख़ानदान के साथ अपना जन्मदिन सेलीब्रेट करेंगी। लेकिन अफसोस, एक साल के अदंर इतना सब कुछ बदल जाएगा ये किसी ने सोचा भी नहीं था।

रणबीर कपूर और रनवीर सिंह को लेकर कंफ्यूज हुये डॉयरेक्टर ..!!

रणबीर के साथ बर्थ-डे मनाना तो दूर इस बार कटरीना की बर्थ-डे पार्टी में क़दम तक नहीं रखेंगे बर्फी कपूर। कटरीना ने रणबीर के लौटने का कई दिनों तक इंतज़ार किया। लेकिन अब कटरीना को ये समझ में आ गया है कि उनकी लाइफ में रणबीर की नहीं होगी दोबारा इंट्री। यही वजह है कि अब वो अपना बर्थ-डे पार्टी के बहाने वापस पाने की कोशिश कर रही हैं खोई हुई दोस्ती।

Related Posts