...जब आमिर खान ने कमल हासन से मांगी माफी

3 years ago

मुंबई (27th March): बॉलिवुड अभिनेता और निर्माता आमिर खान ने सेन्ट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन द्वारा फिल्‍मों में प्रयोग होने वाले कुछ शब्‍दों पर पाबंदी के बाद नाराजगी जताते हुए कहा कि बैन किसी भी समस्‍या का समाधान नहीं हैं।

आमिर ने बताया कि आईबी ने पिछली बार बातचीत में मुझे बताया कि वह फिल्‍मों में कुछ शब्‍दों पर रोक लगाना चाहती हैं तो मैंने कहा था कि आपका काम किसी भी फिल्‍म को सर्टीफिकेशन देना हैं ना कि उसमें छांट काट करना। फिल्‍मों में बैन लगाने के लिए सेंसर बोर्ड मौजूद है।

फिक्‍की समारोह में आए आमिर ने कहा कि साल 2013 में मैंने कमल हासन का साथ नहीं देकर बहुत बड़ी गलती की थी। आमिर ने कहा मैं कमल हासन से माफी मांगता हूं क्‍योंकि जब उनकी फिल्‍म विश्वरूपम विवादों में आई और उसको बैन कर दिया गया तो मैं व्‍यस्‍त होने के कारण कुछ कर नहीं पाया। उन्‍होंने कहा कि मुझे लगता है कि उस समय हमें एकजुट होकर इसका विरोध करना चाहिए था।

हाल ही हमें कई सामाजिक संगठनों ने फिल्‍मों की कहानी को लेकर उसका विरोध किया है जिसके बारे में बोलते हुए आमिर ने कहा कि एक बार जब किसी फिल्म को सर्टिफिकेट मिल जाता है तो यह राज्य कि जिम्मेदारी है कि लोग बिना डरे फिल्म देखने जायें। उन्होंने कहा कि किसी भी फिल्म को प्रसारित होने से रोकना सही नहीं है। खासकर तब जब उसे सर्टिफिकेट मिल गया हो।

Related Posts