'जब तक है जान' के बाद एक साथ फिर से काम करेंगी कटरीना-अनुष्का

3 years ago

नई दिल्ली(17th April):बी-टाउन एक्ट्रेस कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने फिल्म 'जब तक है जान' में एक साथ काम किया था मगर खबरों की मानें तो दोनों फिर से एक बार बड़े पर्दे पर दिखने वाली हैं। वैसे तो फिल्म इन्डस्ट्री ऐसा काफी कम ही होता है, जब बॉलिवुड एक्ट्रेस की जोड़ी रिपीट हो।

मगर सूत्रों की मानें तो करन जौहर अपने एक नए प्राजेक्ट में दोनों को शामिल करने की सोच रहे हैं। जिसमें वे कटरीना और अनुष्का को एक साथ कास्ट करना चाहते हैं। मगर मजे की बात यह है कि फिल्म में ये दोनों एक्ट्रेस आमने सामने नहीं बल्कि बहनें नजर आएंगी। खबरों के अनुसार, करन ने कटरीना और अनुष्का को स्क्रिप्ट के साथ इस फिल्म के लिए अर्पोच किया है।

मगर अभी दोनों एक्ट्रेस की तरफ से जवाब आना अभी बाकी है। उम्मीद है इस फिल्म से दोनों के फैंस काफी खुश होंगे। आखिर उन्हें दो खूबसूरत एक्ट्रेस एक साथ एक ही फिल्म में जो देखने को मिलेंगी।

फिलहाल अभी तो यह फिल्म काफी दूर नजर आ रही है क्योंकि दोनों ही एक्ट्रेस अभी अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त हैं। जहां कटरीना के पास जग्गा जासूस, फितूर और फैंटम जैसी फिल्में हैं। वहीं, अनुष्का भी अपनी अपकमिंग फिल्म बॉम्बे वेलवेट और दिल धड़कने दो में खासा व्यस्त हैं।

Related Posts