जब शाहिद का एक्‍स गर्लफ्रेण्‍ड करीना से हुआ सामना,मीरा की मौजूदगी में

3 years ago

मुम्‍बई (06th October) : शाहिद कपूर और उनकी एक्‍स गर्लफ्रैण्‍ड करीना कपूर का आमना-सामना हो गया है वह भी जब शाहिद अपनी वाइफ मीरा के साथ थे। जी हां यह बात एक अंग्रेजी वेबसाइट के माध्‍यम से कहा गया है ।

आपको बता दें कि, शाहिद कपूर जिस जिम में वर्कआउट करते हैं उसी जिम में सैफ अली खान भी वर्कआउट करते हैं। हाल ही में शाहिद और सैफ की मुलाकात हुई वो भी अपनी-अपनी पत्नियों के साथ। दरअसल शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत संग जिम में थे और उसी दौरान सैफ और करीना ने भी एंट्री की।

तभी इस कपल का एक दूसरे से आमना-सामना हुआ। लेकिन इस स्टार कपल ने एक दूसरे को नजरअंदाज किए बिना,एक दूसरे से बातचीत की। गौरतलब है कि शाहिद और करीना पुरानी बातों को भूला देना चाहते हैं और इसकी शुरूवात करीना कपूर ने की।

गौरतलब हो कि, शाहिद ने अपनी शादी पर सैफ अली खान और करीना को न्यौता भी भेजा गया था लेकिन दोनों इस शादी का हिस्सा नहीं बन पाए। लेकिन सूत्रों की मानें तो सैफ और करीना की ओर से शाहिद और मीरा की शादी पर उन्होंने शुभकामनाओं के साथ तोहफा भी भेजा।

वहीं मीडिया के अनुसार शाहिद जल्‍द फिल्‍म 'रंगून' में सैफ अली खान के साथ और 'उड़ता पंजाब' में करीना कपूर के साथ नजर आयेंगे।

Related Posts