जब शूटिंग के दौरान सेट पर अक्षय कुमार की आंखें हुई नम

3 years ago

मुंबई (1st December): बॉलिवुड में अगर सबसे फीट किसी एक्टर का नाम आता है तो उसमें अक्षय कुमार का नाम सबसे ऊपर आता है। अक्षय को कठिन परिस्थितियों में भी खुद पर नियंत्रण बनाए रखने के लिए भी जाना जाता है। लेकिन इस बार वो रो दिए।

अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग सेट पर रोए हैं। लेकिन वह उनकी फिल्म का हिस्सा नहीं था। बल्कि एक सीन देखकर वो खुद-ब-खुद रोने लगे। गौरतलब है कि अक्षय कुमार की आंखों में आंसू मुश्किल से देखे जाते हैं। लेकिन यह क्या सीन ‌था, जिसे देखकर अक्षय रोने लगे।

जानकारी के मुताबिक 'फिल्म में एक सीन है, जब भारत की पहली फ्लाइट कुवैत में लैंड करती है। वह भारतीयों को रेस्क्यू कराने के लिए तैयार होती है, तब अक्षय काफी भावुक हो गए।' इस बारे में अक्षय कुमार ने कहा, 'वहां पर भारत का राष्ट्रध्वज लहरा रहा था। तिरंगे और वहां पर मौजूद लोगों के चेहरे देखकर बिना किसी गिल्सरीन के मेरी आंखें भर आईं। वह बहुत ही भावुक पल था।'

जी हां, आगामी जनवरी में अक्षय कुमार और निम्रत कौर की फिल्म एयरलिफ्ट आने वाली है। फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। यह उन चार लोगों की कहानी है, जब 1990 में सद्दाम हुसैन ने कुवैत पर हमला किया था। इसमें उस हमले के बाद वहां से 1 लाख 70 हजार भारतीयों को वापस भारत ले जाने की पूरी कहानी बयान की गई है। इस दौरान 488 विमानों से लगातार 58 दिनों तक भारतीयों को कुवैत से भारत ले जाया गया।

Related Posts