जानिएं अपने डूबते करियर को बचाने के लिए ज्यूनियर बच्चन किसके पास पहुंचे...

2 years ago
मुम्बई: अपने डूबते करियर को बचाने के लिए इन दिनों ज्यूनियर बच्चन करन जौहर से क्यास ले रहे हैं। बॉलीवुड रिपोर्टर के सोर्सिज़ की खबरों की माने तो कुछ दिन पहले अभिषेक बच्चन को इंडस्ट्री के सुपरहिट फिल्ममेकर करन जौहर के खार रिज़िडेंस के बाहर स्पॉट किया गया था जहां अभिषेक करन से मिले और उनसे बैठकर अपने करियर पर एडवाइज़ ली।

तो इस बात को लेकर डरे हुए है अभिषेक बच्चन…!!!

आपको बता दें, अभिषेक की लास्ट हिट फिल्म 2013 में धूम 3 थी और वो भी एक मल्टिस्टारर फिल्म थी। सोलो रिलीज़िज के नाम पर अभिषेक ने असिन के साथ 'ऑल इज़ वेल' की जो बॉक्स-ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई। और अब फिर से अभिषेक बच्चन मल्टिस्टारर फिल्म हाउसफुल 3 से बॉक्स-ऑफिस पर आ रहे हैं। इसके अलावा हाल ही में अभिषेक को फिल्म हेरा फेरी 3 से वॉकऑउट कर दिया गया। जिसके बाद उनकी झोली में फिलहाल कोई फिल्म नहीं है...

प्रीति की पार्टी में सलमान और ईयूलिया ने अभिषेक बच्चन के साथ किया कुछ ऐसा….!!

ई-24 की ख़बरों की माने तो, कोई भी नई फिल्म साइन करने से पहले अभिषेक सोच-समझकर डिसीजन लेना चाहते हैं जीसके लिए उन्होंने करन जौहर की मदद मांगी है। करन-अभिषेक को फिल्म सेलेक्शन का गुण सीखाने में लगे हैं। और क्या पता हो भी सकता है कि करन गुरु बनकर अभिषेक को अपनी फिल्म से दोबारा हिट होने का चांस दे दें। वहीं फिल्म दोस्ताना का सीक्वल भी काफी वक्त से अटका हुआ है। अभिषेक का करन के पास जाना हो सकता है उनके डूबते करियर की नईया को दोबार किनारे पर ला दें।
 
ई-24, रिपोर्ट

Related Posts