जानिए अपनी बुक लॉन्च के मौके पर अपने मज़हब के बारे में क्या कहा सानिया ने ??

2 years ago

मुंबई : टेनिस चैम्पियन सानिया मिर्जा की ऑटोबायोग्राफी 'एस अगेंस्ट ऑड्स' को हैदराबाद में लॉन्च किया। इसे लॉन्च करने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान खुद वहां पहुंचे। सानिया की इस किताब में  उनकी लाइफ से जुड़ी तमाम अहम घटनाओं, संघर्ष और अचीवमेंट्स का जिक्र है। बुक लॉन्चिंग इवेंट में वो खास पल भी आया जब सानिया ने शाहरुख को अपने हाथों से केक खिलाया।

शाहरूख खान की इस फिल्म में दिखेंगी सनी, किंग खान के लिए बोले यह शब्द

शाहरुख के आने से सानिया बेहद खुश दिखीं। उन्होंने किंग खान के साथ जमकर फोटोज खिंचवाए - इस इवेंट में शाहरुख खान ने सानिया को 'रैकेट की रानी' कहा। उन्होंने कहा कि सानिया ने दुनियाभर में भारत का नाम रोशन किया है।उन्होनें यह भी कहा,” हम पीटी उषा, मैरी कॉम और सानिया मिर्जा जैसे लोगों को याद करते हैं जिनसे प्रेरणा लेकर युवाओं ने खेलों को करियर के तौर पर अपनाया।”

अपनी ऑटोबायोग्राफी 'Ace Against Odds' की लॉन्चिंग के मौके पर सानिया ने भी खुद की जिंदगी से जुड़ी कई बातें शेयर कीं। वह कहती है, 'ऊपर वाले की कृपा से मेरा करियर लंबा रहा साथ ही कोर्ट के अंदर और बाहर दिलचस्प भी रहा। मैं खुश हूं कि मैं इसे सामने ला सकी।' इस मौके पर दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया- 'मैं मजहब पर ज्यादा बात नहीं करती हूं, क्योंकि यह बेहद पर्सनल मामला है। मैं एक मुस्लिम के तौर पर धर्म का पालन कर रही हूं, इस्लाम को मान रही हूं। लेकिन मैं परफेक्ट नहीं हूं, शायद कोई नहीं होता।'

PICS: जब शाहरूख खान ने मुन्ना भाई को दी ‘जादू की झप्पी’

सानिया के पिता इमरान मिर्जा ने बुक लॉन्चिंग के मौके पर कहा, 'किताब लिखने का इरादा सानिया का था और इसे पूरा करने में पांच साल लगे।' इमरान मिर्जा की माने तो 40 चेप्टर की इस किताब की कहानी उस समय से अब तक की है, जब वह चार या पांच साल की थी।

 

Related Posts