जानिए आज की टॉप-5 इंटरटैनमेंट ख़बरों के बारे में!

2 years ago

1.REVIEW : शाहरूख ख़ान की फिल्‍म ‘फैन’ को देखकर आप फैन हो जायेंगें

नई दिल्‍ली : बॉलीवुड के किंग ख़ान की मच अवेटेड फिल्‍म ‘फैन’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है,  फिल्‍म ने सिनेमाघरों में अपनी मौजदूगी दिखा दी है जो कि इस फिल्‍म के पूरे शो बुक हो चुके हैं। ये फिल्म देश में 3000 स्क्रीन और विदेश में 700 स्क्रीन्स में रिलीज हो गई है। यश राज की फिल्म ‘फैन’ में शाहरूख खान दो भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं, एक सुपरस्टार आर्यन खन्ना की और दूसरी उसके सबसे बड़े फैन गौरव की है। इस फिल्‍म में बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस ने अपनी अदाकारी से सबको अपना दीवाना बना दिया है। Read more..

 

9452_alia_deepika_ranbir

2.दीपिका और रणबीर को लेकर क्यों नाराज़ हैं आलिया भट्ट ?

दिल्ली : महेश भट्ट की लाडली हमेशा से ही रणबीर कपूर के साथ सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करने का सपना देखती आ रही हैं। रणबीर के डायरेक्टर दोस्त आयान मुखर्जी ने तो आलिया के इस अरमान को क़रीब क़रीब पूरा भी कर दिया था, आयान ने रणबीर के साथ आने वाली अपनी “सुपरहीरो” फ्लिम में आलिया को ही कास्ट किया है। Read more..

 

salman and kaif

3.क्या सलमान की अपकमिंग फिल्म से मिस कैफ ने काटा संगीता का पत्ता? जाने..

दिल्ली : सुल्तान के बाद सलमान ख़ान Telugu hit “Kshanam” के हिन्दी रीमेक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सलमान ख़ान अपनी एक एक्स-गर्लफ्रेन्ड की मदद करते हुए दिखाई देंगे। ख़बर मिली थी कि कई साल से बॉलीवुड में कमबैक की राह देख रही सलमान ख़ान की एक्स-गर्लफ्रेन्ड संगीता बिजलानी, “Kshanam” के हिन्दी रिमेक में सलमान की एक्स-गर्लफ्रेन्ड का रोल प्ले करना चाहती हैं लेकिन संगीता के इन अरमानों पर अब सलमान की एक और एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना पानी फेर सकती हैं। जब से कटरीना का रणबीर के साथ ब्रेक-अप हुआ है , तब से वो लगातार सलमान ख़ान के टच में हैं. Read more..

 

shahrukh-khan-upcoming-movies

4.इस सुपरस्टार की फिल्म को टक्कर देगी किंग खान की ‘रईस’ !

मुंबई : खबर है कि फिल्मी दुनिया में किंग खान और अजय देवगन एक बार फिर आमने सामने होंगे। शाहरूख खान की फिल्म ‘रईस’  और अजय देवगन की फिल्म ‘शिवाय’ की रिलीज डेट साथ साथ ही पड़ रही है। शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ की रिलीज डेट को आगे कर दीवाली पर तय किया गया है। अगर ऐसा होता है तो अब शाहरुख की फिल्म एक बार फिर से अजय देवगन की फिल्म ‘शिवाय’ के सामने होगी। ऐसा होने पर शाहरुख और अजय के बीच एक बार फिर तनाव की स्थिति बन सकती है। इससे पहले साल 2012 में भी ऐसी ही एक घटना हो चुकी है। Read more..

 

pratyusha-mos_660_081713040134

5.घर वालों को लेकर भी डिप्रेशन में थी प्रत्युषा ! पढ़िए नया खुलासा

मुंबई : प्रत्युषा बनर्जी सुसाइड केस में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। पुलिस लगातार इस मामले की जांच कर रही है। जांच में अब एक और हैरान करने वाली बात सामने आई है। जांच में पता चला है कि प्रत्युषा ने अपने पेरेंट्स और लिव इन ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह के अकाउंट में कुछ अमाउंट ट्रांसफर किया था। Read more..

Related Posts