जानिए आज की टॉप-5 इंटरटैनमेंट ख़बरों के बारे में!

2 years ago

1.BIG B द्वारा अभिनित फिल्‍म ‘TE3N’ FIRST LOOK हुआ रिलीज़

नई दिल्‍ली : बॉलीवुड के महान नायक अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म ‘तीन’ के कलाकारों का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। निर्देशक सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ के अलावा विद्या बालन और नवाजु्द्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। Read more..

25

2.बिपाशा के दुल्हनिया बनने की तैयारियां हुई शुरू…देखें तस्वीरें…

मुंबई : अभिनेत्री बिपाशा बसु के चाहने वालों का इंतजार खत्म हो गया है। बिप्स की दुल्हनियां बनाने की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। Read more..

 

 

932042-sinha-1438675561-507-640x480

3.सोनाक्षी सिन्हा ​जल्द ही नज़र आयेंगी पाकिस्तानी जर्नलिस्ट का किरदार निभाते हुए…

मुंबई : बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही एक पाकिस्तानी जर्नलिस्ट का किरदार निभाती हुई नज़र आने वाली हैं। फिल्म नूर में, आपको बता दें कि नूर टाईटल्ड की ये फिल्म सबा इमीतियाज की उपन्यास ‘Karachi, You’re Killing Me!’ पर बेस्ड होगी। Read more..

 

 

Shah_Rukh_Khan

4.शाहरूख ने गौरी शिंदे की फिल्‍म में अपनी भूमिका का किया खुलासा!

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख ख़ान ने अपनी अपकमिंग फिल्‍म के बारे मे खुलासा किया है, उन्‍होंने बताया कि वह फिल्‍मकार गौरी शिंदे के साथ फिल्‍म कर रहे हैं।पहले ख़बरें थे कि शाहरूख इसमें कैमियों करते हुये नज़र आयेंगे। लेकिन उन्‍होंने इसे सिरे से नकार दिया है, साथ ही बताया है कि, उन्होंने 49 दिनों तक फिल्म की शूटिंग की है और यह कहना गलत होगा कि,  उनकी छोटी सी भूमिका है। उन्होंने कहा कि, उनकी यह फिल्म थोड़ी अलग है। इसमें उनके फैंस शाहरुख को नए अंदाज में देखेंगे। यह हीरो-हीरोइन टाइप मूवी नहीं है। फिल्म में शाहरुख के ज्यादातर सीन आलिया के साथ हैं। Read more..

pcdonaldtrump

5.डोनाल्ड ट्रंप के बयान के बाद प्रियंका ने दिया यह जवाब..

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस और अमेरिकी टीवी सीरीज ‘क्वांटिको’ के जरिये विदेश में पहचान बना चुकी प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिक में एक विशेष वर्ग की एंन्ट्री को लेकर अपनी राय साफ की है। अमेरिका के राष्‍ट्रपति चुनाव में प्रत्याशी की दौड़ में रिपब्लिकन पार्टी की ओर से सबसे आगे चल रहे डोनाल्ड ट्रंप पर उनके मुस्लिम विरोधी बयान के लिए प्रियंका ने निशाना साधा है। Read more..

Related Posts