जानिए क्यों ऐश्वर्या राय बच्चन ने सीरियल किसर इमरान हाशिमी के साथ फिल्म करने से मना किया..!!

2 years ago
मुम्बई: बच्चन फैमिली कि बहु ऐश्वर्या राय बच्चन लगता है अपने एक्स-बॉयफ्रेन्ड सलमान की तरह जिससे भी एक बार नाराज़ हो जाती हैं उसको वो आसानी से माफ नही करती हैं। हाल हि में ऐश्वर्या को अजय देवगन कि स्टारर फिल्म बादशाहो में काम करने का ऑफर मिला था। जिस पर पहले ऐश ने इस फिल्म में काम करने के लिए तैयार थीं.. लेकिन जैसे ही उन्हें ये पता चला है कि इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा इमरान हाशिमी भी काम कर रहे हैं।और उन्हें इमरान के साथ कैमरे के सामने कई सीन्स देने पड़ेंगे तो उन्होंने फिल्म में काम करने से खाफ मना कर दिया।
इस बात को हर कोई जानना चाहता है कि आख़िर ऐश्वर्या इमरान हाशिमी के साथ फिल्म करने के लिए रेडी क्यों नहीं हुई। क्या सीरियल किसर की इमेज को देखते हुए उन्होंने फिल्म में काम करने से मना किया..?
दरअसल, ऐश के इस इनकार की वजह है इमरान का वो स्टेटमेन्ट जो उन्होंने दो साल पहले करन जौहर के शो में दिया था। करन जौहर के शो में इमरान ने ऐश्वर्या का कंपेरिज़न प्लास्टिक से कर दिया था। इमरान से ये पहले ऐसी हरकत ऐश के एक्स-बॉव्यफ्रेन्ड विवेक ओबरॉय भी फरहान ख़ान के शो में कर चुके थें। ब्रेक-अप के बाद दिलजले विवेक ऐश को इशारों इशारों में प्लास्टिक वाली बोल गए थें। हालांकि विवेक ने ऐश का नाम तो नहीं लिया था.. लेकिन इमरान ने करन के शो में बाकायदा नाम लेकर बच्चन बहु को प्लास्टिक कह दिया... और इस बात से वो काफी नारज़ हुई। ई-24 की ख़बरों कि माने तो ऐश इमरान हाशिमी के उस कमेन्ट को आजतक नहीं भूल पाई हैं। यही वजह है कि जब उन्हें इमरान के साथ फिल्म करने का ऑफर मिला तो उन्होंने मना कर दिया।
 
रिपोर्ट, ई-24

Related Posts