जानिए रनवीर सिंह अब दीपिका पादुकोण के लिए क्या करने जा रहे हैं..??

2 years ago
मुम्बई: पिछले कुछ दिनों से रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को एक दूसरे के साथ वक्त बिताने का मौक़ा नहीं मिल रहा है। दीपिका जहां अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को लेकर बिज़ी चल रही हैं। तो वहीं दूसरी तरफ रनवीर सिंह पिछले कई दिनों से पेरिस में वानी कपूर के साथ यशराज बैनर की फिल्म बेफिक्रे की शूटिंग कर रहे हैं..
आपको बता दें, कुछ दिन पहले ये ख़बर आई थी कि दीपिका अपने काम से ब्रेक लेकर रनवीर सिंह से मिलने पेरिस गईं थीं। और उसके बाद रणबीर कपूर की वजह से दीपिका और रनवीर सिंह के बीच टेंशन हो गई है दोनों के बीच पिछले कई दिनों से बातचीत बंद है।
हालांकि हाल ही में एक इंटरव्यू में जब दीपिका से रनवीर सिंह के साथ हुई अनबन पर सवाल किया गया तो मिस पादुकोण ने कोई रिएक्शन नहीं दिया। "There's nothing to respond to. As I said, I have never responded to such rumours and I don't plan to anytime soon."
Deepika Padukone, Actorलेकिन रणबीर कपूर को लेकर रनवीर सिंह और दीपिका के बीच कुछ दूरियां ज़रूर आई हैं, लेकिन अब कहा जा रहा है कि राम और लीला के बीच आई इन दूरियों को मिटाने का वक़्त आ गया है, दरअसल दीपिका एक अवॉर्ड फंग्शन को अटेन्ड करने के लिए युरोप पहुंची हैं। और ई-24 के ख़बरों के मुताबिक उस अवॉर्ड फंग्शन में परफॉर्म करने के लिए रनवीर सिंह भी पेरिस से सीधे वहां पहुंच रहे हैं। वही लोगो का कहना है कि रनवीर सिंह का इस अवॉर्ड फंग्शन को अटेन्ड करना केवल बहाना है। वहां जाने कि असली वजस है दीपिका से मिलकर उनके साथ आई दूरियों को मिटाना। वैसे जो भी हो अब देखना ये है कि क्या राम और लीला का ये युरोप मिलन दोनों के बीच नॉर्मल कर पाएगा रिलेशन..? क्या रणबीर कपूर को लेकर दोनों के बीच आई दूरियों का इस ट्रिप के दौरान होगा दी एंड..??
 
रिपोर्ट, ई-24

Related Posts