जानिए सलमान खान की आज की तीन बड़ी खबरें...

2 years ago
मुंबई : दबंग खान ईद के मौके पर रिलीज़ हो रही फिल्म सुल्तान की शूटिंग में बिजी चल रहें है। जानते हैं सल्लू मिंया के बारे में क्या ख़बर है।
 
1) राजस्थान हाई कोर्ट में चल रहे चिंकारा केस में कोर्ट ने उस चाकू की मांग की है जिससे चिंकारा का गला काटा गया और फिर उसका मांस निकाला गया था। आपको बता दें September 28-29-1998 को जोधपुर में चिंकारा हत्या मामले में सलमान खान पर केस चल रहा है, जिसमें उन्हें 5 साल की सज़ा सुनाई गई थी। लेकिन उन्होंने राजस्थान कोर्ट में पेटिशन देकर इस मामले में खुद को बेगुनाह बताया है और अब राजस्थान हाई कोर्ट इस केस पर अपना फैंसला लेने से पहले सारे सबूतों को फिर से सुनेगी और देखेगी। 
 
2) हाल ही में ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट अभिनव बिन्द्रा को रीओ ओलंपिक्स का ब्रेंड अम्बेसेडर बनाया गया है इस पर सलमान खान उन्हें ट्वीटर पर बधाई देते हुए लिखा की।Three cheers for @Abhinav_Bindra,Olympic gold medalist& India's Goodwill Ambassador #RioOlympics2016 #MakeIndiaProud
 
abi
 
आपको बता दें सलमान खान जब से रीओ ओलंपिक्स के गुडविल ब्रेंड अम्बेसेडर बने हैं तब से ये कॉन्ट्रॉवर्सी चल रही थी कि उन्हें ओलंपिक गेम्स में इंडिया की तरफ से गुडविल ब्रेंड अम्बेसेडर क्यूं बनाया गया । लेकिन अब अभिनव बिन्द्रा भी उनके साथ-साथ इंडिया को ओलंपिक में चियर करेंगे। यानी सलमान खान और उनके साथ शूटर अभिनव बिन्द्रा दोनों  Rio Olympics 2016 में इंडिया के गुडविल ब्रेंड अम्बेसेडर बनकर इसे और भी प्राउड बनाएंगे।
 12
 
 3) "शलमा नानी और नन्हा आहिल" सलमान खान ने खुद पोस्ट की है ये पिक्चर इसी कैप्शन के साथ। दरअसल सलमान खान की बहन अर्पिता के घर जब से ये नन्हा मेहमान आया है तब से पूरा परिवार इसकी देखभाल में लगा है। उनकी मम्मी को देखिये जो कितने प्यार से अपने नाती आहिल को गोदी में लेकर सुला रही हैं।
 ma
गौरतलब है कि  दबंग खान की बहन अर्पिता उनकी जान हैं और उनका बेटा तो सलमान खान के लिए किसी राजकुमार से कम नहीं है, इसलिए वो जब भी उसके पास होते हैं बस पिक्चर्स ही क्लिक करते रहते हैं और अपने फैंस के साथ उसे शेयर करना नहीं भूलते । वैसे सल्लू मियां मामा होने की कोई कसर नहीं छोड रहें हैं। 

Related Posts