जानिये, बच्चन फैमिली के बहू ऐश्वर्या से रूठने की शॉकिंग कहानी...

2 years ago

नई दिल्‍ली : ज़ोरों से धड़क रहा है ऐश का दिल, क्यों नाराज़ बच्चन फैमिली ऐश की मुश्किल बढ़ा रही है । जब से ऐश्वर्या की फ़िल्म ऐ दिल है मुश्किल का टीज़र रिलीज़ हुआ है, तब से अब तक बच्चन फैमिली की ओर से ख़ामोश हर ज़ुबां हैं।  ऐश्वर्या के काम की, उनकी ख़ूबसूरती की, उनके शानदार-जानदार कमबैक की हर ओर बातें हो रही हैं। ऐसे में जब अपनी फ़िल्म पिंक के प्रमोशन के दौरान किसी ने बिग बी से पूछा कि उन्होने ऐ दिल है मुश्किल का टीज़र देखा। तो बड़े बच्चन ने बड़ा छोटा सा जवाब देकर.. सबको चौंका दिया "No, I haven't seen it." Amitabh Bachchan ख़बरों के मुताबिक, बिग बी ने ये स्टेटमेंट, जितनी आसानी से दिया, उसने वहां हर किसी को भौचक्का कर दिया। पा ने अपनी फेवरिट बहू के कमबैक फ़िल्म का टीज़र तक नहीं देखा, ये बात किसी को हज़म नहीं हुई। बैकग्राउंड में जो स्टोरी आई नज़र, बच्चन फैमली के अंदर टेंशन का उसमें असर दिख रहा है।

दरअसल बच्चन ख़ानदान की बहु ऐश्वर्या की ये फ़िल्म शूटिंग के दौरान से ही खब़रों में थीं। क्योंकि उसी वक्त ये बात बाहर आ गई थी, कि 42 साल की ऐश और 33 साल के रणबीर के इस फ़िल्म में जबरदस्त बोल्ड सीन्स हैं। लेकिन हमारा कहना है कि, जब ऐश के ससुराल वालों को इस बात का पता चला तो वो मिसेज़ जूनियर बच्चन से काफी ख़फा  हो गए। तब ये न्यूज़ भी आई कि, बच्चन्स ने ऐश्वर्या को इस सीन्स के चलते खूब खरी-खोटी सुनाई । यहां तक कि, खुद बिग बी ने ऐ दिल है मुश्किल के डायरेक्टर करन जौहर से ऐश और रणबीर के इंटीमेट सीन्स को हटाने की गुज़ारिश की।  लेकिन अफसोस, करन जौहर ने हां, कहने के बाद भी के.जो अपनी बात से मुकर गए। और फ़िल्म के पहले टीज़र में इसकी झलक भी दिख गई। बस तब से ही हैं ऐश्वर्या से बच्चन फैमिली नाराज़, और बिना बोले ही दिखा देते हैं - वो ऐ दिल है मुश्किल के लिए अपना ऐतराज़। वैसे ये पहली बार नहीं है जब ऐश्वर्या के इंटीमेट सीन्स से बच्चन फैमली का  भेजा फ्राई हुआ है। इससे पहले घूम-3 में रितिक रोशन के साथ उनका ये लिप-लॉक भी बच्चन्स को नाराज़ कर चुका है। लोगों का कहना है कि बच्चन फैमली को ये बिल्कुल भी नहीं है बर्दाश्त कि, उनकी बहू फिल्मों में दे बोल्ड शॉट्स।

हालांकि बच्चन फैमली को क़रीब से जानने वाले सोर्सेज का कहना है कि, वो लोग ऐश की प्रोफेशनल लाइफ में इंटरफीयर नहीं करते हैं। “They are a family of professional actors and very conscious of their responsibility towards the reputation of the family. No one needs to intervene in Aishwarya’s professional commitments. She knows what to do.” A source close to the Bachchans अब ऐश से ये नाराज़गी कब दूर होगी।

Related Posts