जानिये, सुशांत-अकिंता के रिश्‍ते पर ब्रेक लगने से पहले का पूरा सच...

2 years ago

नई दिल्‍ली : बॉलीवुड में आए दिन एक्टर्स के लिंकअप और ब्रेकअप की खबरे आना कोई नई बात नही है। कुछ महज़ अफ़वाह का शिकार होते है, कुछ अपने रिलेशन को सीक्रेट रखते है और वहीं कुछ अपने रिलेशन के बारे में खुलकर बताते है। सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे भी उन लोगो में से थे जिनका रिलेशन किसी से छिपा नहीं था।

2016 बॉलीवुड कपल्स के लिए बहुत ही बुरा साल साबित होता नज़र आ रहा है। साल की शुरुआत से ही कपल्स के ब्रेकअप की खबरे आ रही है। इस लिस्ट में अब एक नाम और जुड़ गया है। वो नाम है सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का...

Sushant-and-Ankitaसुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे...जी हां ये दो ऐसे नाम है जो कुछ वक्त पहले तक हमेशा साथ में लिए जाते थे। लेकिन मार्च 2016 में इन दोनो का भी ब्रेकअप हो गया। छः साल चले इनके रिलेशनशिप का अंत हो गया है। यह बात सुनकर सुशांत और अंकिता के काफ़ी दुखी है।

इनके इस ब्रेकअप की कई वजह दी गयी।  किसी ने इसकी वजह सुशांत और कृति सेनन का साथ में होना बताया तो किसी ने अंकिता की Insecurity को इसकी वजह ठहराया। अब सच क्या है वो तो सिर्फ ये दोनो ही जानते है।

sushant-singh-rajput-ankita-lokhande-3

छः साल पहले शुरु हुई यह कहानी आज खत्म हो चुकी है, इस कहानी में कई मोड़ आए लेकिन इन दोनों ने एक दूसरे का साथ नही छोड़ा, और तो और यह दोनो तो साल के अंत शादी के बंधन में भी बंधने वाले थे... पर फिर अचानक ऐसा क्या हुआ....??इन दो की कहानी 2009 में Zee TV के सीरियल Pavitra Rishta से हुई थी।  दोनो एक दूसरे से सीरियल के सेट पर ही मिले थे और सीरियल के दौरान ही दोनो को एक दूसरे से प्यार हो गया। बस फिर क्या.. दोनो ने अपने प्यार का ऐलान कर दिया। तब से सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे हर जगह साथ ही नज़र आने लगे। sushant-singh-rajput-with-ankita-lokhandeबीते सालो में कई बार इनके ब्रेकअप की ख़बरें आती रही, जिनको ये दोनों हमेशा नकारते हुए आए है। इन दोनों ने एक दूसरे का साथ हर मोड़ पर निभाया है। दोनों एक दूसरे को सपोर्ट करते हुए आये है। अंकिता अपने एक इंटरव्यू में बताती है, "जब सुशांत सीरियल पवित्र रिश्ता छोड़ना चाहते थे तो मैने उन्हें सपोर्ट किया था। सुशांत फिल्मों में काम करना चाहते थे और अपना पूरा ध्यान उसी पर देना चाहते थे।"697033साल 2012 में जब सुशांत और अंकिता के बीच अनबन की ख़बरें आई तो अंकिता ने उससे पूरी तरह नाकारा। उस वक़्त भी अंकिता की इनसिक्योरिटी को ही कारण बताया जा रहा था, जिसे नकारते हुए उन्हें कहा था। "सुशांत मुझे अपने साथ हर फंक्शन, पार्टी और अवार्ड शोज में ले कर जाते है, पूरा बॉलीवुड  की हम कपल है, भला मुझे इनसेक्योर होने की क्या ज़रूरत।"इनके रिलेशनशिप के दौरान साल 2015 में  खबर तो यह भी आई थी कि,  अंकिता ने एक पार्टी में सबके सामने सुशांत को थप्पड़ मारा। पर हर खबर की तरह इस खबर को भी इन्होने झूठा बता दिया। सुशांत ने इस  खबर को  झूठा बताते हुए कहा..." मेरी ऐसी बहुत सी हरकते है जिन पर मुझे मार पड़नी चाहिए, लेकिन अंकिता ने कभी ऐसा कुछ नहीं किया।"ankita-lokhandeकुछ समय पहले सुशांत की उनकी को-स्टार कृति सेनन के साथ लिंकअप की ख़बरें आ रही थी।  कहा जाता है कि अंकिता यह  सब सुन कर काफ़ी   दुखी रहने लगी थी और इन दोनों के रिश्ते में खटास आनी शुरू हो गई थी।  इनके एक बेहद ही करीबी सूत्र बताते है, " अंकिता अपने पास्ट एक्सपिरियंसेस के  चलते काफ़ी  इनसेक्योर रहने लगी थी।  सुशांत ने उनकी गलत फहमी दूर करने की काफी कोशिश की, लेकिन वह डर उनके मन में घर कर चुका   था  और दोनों का रिश्ता  ख़राब होने लगा। लेकिन अब इन दोनों ने अपने ब्रेकअप का एलान कर दिया है।  सुशांत ने ट्वीट करके इस बात की पुष्टि की। उन्होंने लिखा, " Neither she was an alcoholic nor I am a womaniser . People do Grow apart & its unfortunate . Period!!— Sushant S Rajput (@itsSSR) May 4, 2016ब्रेकअप के बाद सुशांत ने अपने सोशल मीडिया के सारे एकाउंट्स भी डिलीट कर दिए थे। अभी हाल ही में उन्होंने वापसी की है। सुशांत अब अपनी आने वाली फिल्मों में बिजी है तो वही अंकिता भी फिल्मों में आने के लिए खूब ज़ोर शोर से तैयारी कर रही है। यह दोनों सितारे जो कभी साथ- साथ रहते थे, आज अपनी अलग अलग राहो पर  चुके है।  अब देखना यह है कि ये दोनों दोबारा कभी साथ आएंगे या नहीं।      

Related Posts