जाने, उन अभिनेत्रियों के बारे में जो बिना गॉडफादर के आई बॉलीवुड में..

2 years ago

1- स्वरा भास्कर

https://instagram.com/p/BEQ5MG2SOYE/

दिल्ली के जे.एन. यू कालेज से मास्टर पूरा करने वाली स्वरा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'तनु वेड्स मनु' से की। इस फिल्म में कंगना रनाउत की फ्रेंड पायल का रोल निभा कर वह सुर्खियों में आई थी, इसके बाद उन्होंने गुज़ारिश, राझंणा और प्रेम रतन धन पायो में अपनी दमदार एक्टिंग से साबित कर दिया की उन्हें किसी के सहारे की जरुरत नही हैं।

2- ऋचा चड्ढा

बॉलीवुड में अपने दमदार किरदार के लिए जाने- जाने वाली ऋचा चड्ढा ने 'ओए लकी लकी ओए' से डेव्यू किया था, इसके बाद फुकरे, तमंचे और चार्ल्स' जैसी फिल्मों में बोल्ड किरदार देकर ये साबित कर दिया कि उनके टेलेन्ट में दम हैे। उनकी फिल्म मसान थी जो कान्स फिल्म फेस्टिवल में सराही गई थी। हालांकि उन्हेें असली पहचान अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से मिली। और अब वो जल्द ही फिल्म सरबजीत में नज़र आने वाली हैं।

3- प्रियंका चोपड़ा

https://instagram.com/p/BCZri-8ps68/

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने नाम की शोहरत पाने वाली प्रियंका के पिता आर्मी में फिजीशियन थे, आपको बता दे कि चोपड़ा के लाईफ में एक अलग ही ट्रेजडी हुई थी जो शायद ही लोगों को पता है, वह एक कदम से कहां से कहां पहुंच गई, उनकी मॉ ने मिस इंडिया कॉन्टेस्ट के लिए उनकी तीन सूट वाली फोटोज़ भेजी थीं, एक सामान्य सी दिखनें वाली लड़की के बावजूद उन्हें चुन लिया गया। हालांकि प्रियंका ने बॉलीवुड में ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतने के बाद  एंट्री की। और आज उन्होंने इंटरनेशनल लेवल पर अपनी पहचान बना ली है।

4- दीपिका पादुकोण

https://instagram.com/p/ge8hx1QtmX/

एक बैडमिंटन खिलाडी प्रकाश पादुकोण  के परिवार में जन्मी प्रियंका के परिवार का फिल्मी दुनिया से दुर दुर तक कोई रिश्ता नहीं है, उसके बावजूद आज वह उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं जिन्होंने हॉलीवुड तक कदम जमा रखा है। फिल्मी करियर 2006 में किंगफिशर कैलेंडर गर्ल बनने और म्यूजिक एलबम में आने के बाद स्टार्ट हुआ। जिसके बाद वो शाहरुख खान के साथ साल 2007 में फिल्म ओम शांती ओम में नज़र आई।  इन दिनों वह हॉलीवुड फिल्म xxx-3 में विन डीजल के साथ शूटिंग में व्यस्त हैं।

5- कंगना रनाउत

https://instagram.com/p/9qX8RJEIOY/

बॉलीवुड की क्वीन के नाम से मशहूर कंगना हिमांचल के कागंडा में जन्मी है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की, उन्हें 2006 में फिल्म गैंगस्टर में अपना लक आजमाने का मौका मिला, और उन्होंने अपनी बेस्ट एक्टिंग निभा कर फिल्मी जगत में आपना नाम शुमार कर लिया है।

Related Posts