जाह्नवी के मेकओवर के लिए बोनी कपूर ने उठाया यह कदम, होगी इस दमदार फिल्म से एंट्री

2 years ago

मुंबई: स्टार किड्स को लेकर फिल्मी गलियारों के साथ ही फैन्स के बीच भी चर्चाएं तेज रहती हैं। फिर बात शाहरुख खान के बच्चों की हो या फिर सैफ अली खान। इस फेहरिस्त में एक नाम श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटियों की भी हैं।

खुशी और जाह्नवी कपूर को लेकर भी फिल्म जगत में चर्चा बनी रहती है। बीते दिनों खबर आई थी कि जाह्नवी कपूर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। इसके बाद इस बात को श्रीदेवी ने खारिज भी किया। दरअसल, ख़बर है कि बोनी कपूर और श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इसके लिए तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। सूत्रों की माने तो बोनी कपूर ने जाह्नवी की ग्रूमिंग के लिए एक्सपर्ट की पूरी टीम लगा दी है। ये टीम जाह्नवी के बात करने के लहजे से लकर उनके लुक तक पर काम कर रही है। इसके अलावा कहा जा रहा है कि जाह्नवी, करन जौहर की फिल्म 'शिद्दत' से बॉलीवुड में एंट्री मारने जा रही हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट वरुण धवन नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड में जान्हवी के आने की खबर के बाद से ही लोगों ने उनकी तुलना आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर और श्रुति हासन जैसी यंग एक्ट्रेसेज से करनी शुरू कर दी है। वही जाह्नवी की डेब्यू फिल्म को बोनी कपूर ही प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। और को-प्रोड्यूसर के रूप में श्रीदेवी का नाम भी नजर आ सकता है।

ऐसे में बेटी का डेब्यु जबरदस्त हो इसके लिए पापा बोनी कपूर अपने सारे एक्सपीयरेंस के साथ प्रयास में लग गए हैं। फैशन और ड्रेस डिजाइनर के अलावा फिटनेस ट्रेनर और स्टंट कोरियोग्राफर तक हर तरह की सुविधा जाह्नवी के लिए जुटाई जा रही है। बोनी कपूर ने एक्सपर्ट की पूरी टीम जाह्नवी के लिए लगा रखी है। इन दिनों जाह्नवी के डिक्शन और डांस पर काम चल रहा है। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts